Advertisment

'उसने क्रिकेट किट खरीदने के लिए दूध के पैकेट बेचें', पूर्व क्रिकेटर ने बताई रोहित शर्मा के संघर्ष के दिनों की दास्तान

प्रज्ञान ओझा ने कहा वास्तव में, रोहित ने दूध के पैकेट भी डिलिवर किए। बेशक, यह बहुत समय पहले की बात है, ताकि वह अपनी किट खरीद सकें।

author-image
Justin Joseph
New Update
मुंबई रोहित शर्मा MI vs CSK

रोहित शर्मा इंडियन टी-20 लीग के 16वें संस्करण में खेलते हुए नजर आएंगे। उनकी अगुवाई में मुंबई की टीम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी, क्योंकि पिछले साल टीम ने बेहद ही खराब खेल दिखाया था। इस सीजन जोफ्रा आर्चर वापसी कर रहे हैं, लेकिन सबसे बड़ा झटका है कि जसप्रीत बुमराह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वह चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर है।

Advertisment

इस बीच प्रज्ञान ओझा ने रोहित शर्मा को लेकर ऐसा बयान दिया है कि जिस पर फैन्स हैरान है। जियो सिनेमा के साथ एक इंटरव्यू में प्रज्ञान ओझा ने बताया कि कैसे रोहित शर्मा के करियर में बदलाव हुए। उन्होंने रोहित के शुरुआती दिनों में संघर्ष के बारे में भी बताया और कहा कि क्रिकेट किट खरीदने के लिए रोहित दूध के पैकेट डिलीवर करते थे। इंटरव्यू के दौरान ओझा ने बताया कि कैसे इन वर्षो में उनके और रोहित के बीच दोस्ती बढ़ी।

रोहित शर्मा के बारे में हुआ बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि, जब मैं पहली बार अंडर-15 नेशनल कैंप में रोहित से मिला, तो सभी ने कहा कि वह एक स्पेशल खिलाड़ी है। वहां मैं उनके खिलाफ खेला और उनका विकेट भी लिया। रोहित ठेठ बंबईया लड़का था, जो ज्यादा बोलता नहीं था, लेकिन जब खेलता था तो आक्रामक था।

प्रज्ञान ने कहा कि उस वक्त मैं बहुत हैरान था कि जब हम एक दूसरे को नहीं जानते थे तो वह मेरे साथ इतना एग्रेसिव क्यों हो रहा था! हालांकि, उसके बाद हमारी दोस्ती परवान चढ़ने लगी। वह मध्यम वर्गीय परिवार से था और मुझे याद है कि एक बार जब हम चर्चा कर रहे थे कि कैसे क्रिकेट किट खरीदे, तो वो इमोशनल हो गया था।

उन्होंने यह भी कहा कि वास्तव में, रोहित ने दूध के पैकेट भी डिलीवर किए। बेशक, यह बहुत समय पहले की बात है, ताकि वह अपनी किट खरीद सकें। अब जब मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि हमारा सफर कैसे शुरू हुआ और हम कहां पहुंच गये।

INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 General News India Cricket News T20-2023 Mumbai Rohit Sharma