in

एक बार फिर इंटरनेट पर जोर-शोर से हो रही है ‘MahiRat’ की चर्चा, वजह है बेहद दिलचस्प

विराट कोहली को न्यूजीलैंड सीरीज से आराम दिया गया है।

Virat Kohli posts an emotional tweet cherishing his bond with MS Dhoni (Image Source: Twitter)
Virat Kohli posts an emotional tweet cherishing his bond with MS Dhoni (Image Source: Twitter)

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। जिसका पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, तो वहीं दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 65 रन से जीत दर्ज की। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम की अगुवाई कर रहे हैं, क्योंकि रोहित शर्मा समेत सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

विराट कोहली भी छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। वह हाल ही में पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ नैनीताल गए हुए थे, जहां उन्होंने परिवार के साथ बाबा नीम करौली के दर्शन पूजन किए। अब उनका एक इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो रहा है। यह स्टोरी पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी से संबंधित है।

विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसा क्या शेयर किया

दरअसल, कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पानी की बोतल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एमएस धोनी की फोटो लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘वह हर जगह हैं’, यहां तक कि पानी के बोतल पर भी।’ इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के फैन्स ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने में देर नहीं की और दोनों के बारे में फिर से चर्चा शुरू हो गई।

Instagram story of Virat Kohli (Image Source: Twitter)
Instagram story of Virat Kohli (Image Source: Twitter)

 

आपको बता दें कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच आपस में एक अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। 20-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले उन्होंने इंटरव्यू में एमएस धोनी के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “मैंने एमएस धोनी के साथ अपनी दोस्ती और रिश्ते के बारे में जो अनुभव किया, उसे समझाना बहुत मुश्किल है क्योंकि यह समझ और भरोसे पर आधारित है।”

20-20 वर्ल्ड कप 2022 में कोहली ने बनाए सर्वाधिक रन

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती मुकाबले में ही मैच विनिंग पारी खेली। कोहली ने छह पारियों में 98.66 की औसत से 296 रन बनाए। वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे।

Narayan Jagadeesan (Source: Twitter)

‘नारायण नारायण’, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ने पर फैन्स हुए जगदीशन के दीवाने

NZ vs IND 3rd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, जानें कहां देख सकते हैं LIVE मैच