in

विराट कोहली नहीं हैं ठीक… लाइव मैच में फूलने लगी सांस और सीने में हुआ तेज दर्ज! जानें क्या है परेशानी?

विराट कोहली के सीने में दर्द रन लेने के चक्कर में हुआ।

विराट कोहली की सांस फूलने लगी

स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में बेहतरीन फॉर्म में हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के बदौलत भारत वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना चुका है। कोहली, ने शुरुआती चार मैचों में तीन नाबाद अर्द्धशतक बनाए हैं, और हाल ही में हुए जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में उन्होंने 25 गेंदों पर 26 रन बनाए।

शानदार बल्लेबाजी के बदौलत कोहली अब टूर्नामेंट में सिर्फ पांच पारियों में 246 रनों के साथ स्कोरिंग चार्ट के टॉप में बैठे हैं। कोहली, शनिवार (5 नवंबर) को 34 वर्ष के हो गए हैं। हर क्रिकेट फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों से भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं की वह इतने फिट कैसे हैं। इसका पता तब चलता है की जब विकेट के बीच तेजी से दौड़ लगाते हैं।

कोहली इतनी तेज दौड़ लगाते हैं की वह 1 रन को 2 से 3 रनों में तब्दील कर देते हैं। वहीं आज तक शायद ही फैंस ने उन्हें कभी रन आउट होते देखा है। लेकिन कोहली आखिर एक इंसान हैं और फैंस ने जिम्बाब्वे के खिलाफ उनकी ऐसी हालत देखी जिसे देखकर आप बहुत दुखी होंगे।

रन लेने के चक्कर में विराट कोहली के सीने में हुआ दर्द

 

वीडियो की बात करें तो तेजी से रन लेने के चक्कर में कोहली काफी थके हुए नजर आए। वहीं गौर से देखेंगे तो कोहली की सांस भी फूल रही थी। इसके बाद कोहली थोड़ा रुके और अपने सीने पर हाथ रख लिया। देखकर ऐसा लगा की उनके सीने में तेज दर्द हो रहा है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इस बारे में टिप्पणी करते हुए  विराट की फिटनेस पर किसी भी सवाल को यह कहकर खारिज कर दिया कि दूसरा रन लेना हमेशा कठिन होता है। कोहली बस रन लेने के बाद थोड़ी सांस ले रहे थे।

भारत पहुंचा सेमीफाइनल में

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 राउंड का आखिरी मुकाबला भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेला गया। यह मैच सिर्फ औपचारिकता थी, क्योंकि भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी थी। टीम इंडिया ने मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराया। रोहित शर्मा एंड कंपनी द्वारा मिले 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 17.2 ओवर में 115 रन पर ऑलआउट हो गई।

Virat Kohli posts an emotional tweet cherishing his bond with MS Dhoni (Image Source: Twitter)

कोहली को एमएस धोनी ने किया था एक खास मैसेज, जानें क्या है बात?

मैथ्यू हेडन

‘यार ये बोल क्या रहा है’ टीम के कोच मैथ्यू हेडन की बातें नहीं समझ पा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, देखें मजेदार वीडियो