in

‘इनके ट्वीट से लग रहा बहुत ज्यादा सूजी है?’ इंग्लैंड की जीत के बाद लोग पाकिस्तानी पीएम के ले रहे मजे

20-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया।

PAKISTAN PM GET TROLLED
PAKISTAN PM GET TROLLED

20-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला गया। इंग्लैंड की टीम ने भारत को सेमीफाइनल में 10 विकेट से हराकर पहले से ही पाकिस्तान को चेतवानी दे दी थी की इस बार वर्ल्ड कप हमारा है। ऐसा ही कुछ आज के मैच में देखने को मिला।

इंग्लैंड कप्तान जॉस बटलर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर 19 ओवर में ही लक्ष्य का पीछा किया और 20-20 वर्ल्ड कप के आठवें संस्करण की चैंपियन बन गई।

हालांकि, इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट दिग्गज प्लेयर और खुद उनके पीएम शहबाज शरीफ ने टीम की हार पर ट्वीट किया और इस कठिन समय में उन्हें साहस देने का काम किया। इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने के बाद पाकिस्तानी पीएम का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस ट्वीट के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने भारत की सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इंडियन टीम को ट्रोल करने का काम किया था।

अब जब पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और वह फाइनल में नहीं जीत पाई तो लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

शहबाज शरीफ के ट्वीट पर डालिए एक नजर

ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा कि, “पाकिस्तान टीम ने जमकर मुकाबला किया, टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन भी किया। हालांकि इंग्लैंड ने आज अच्छा क्रिकेट खेला। हमें अपनी पाकिस्तानी टीम पर गर्व है की वह इस मेगा टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले तक पहुंची।”

पीएम शहबाज शरीफ की इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनके मजाक उड़ा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने तो लिखा है की सूजी है क्या? तो इसपर दूसरे ने जवाब दिया की इनके ट्वीट से लगता है इनकी ज्यादा सूजी है।

इंग्लैंड ने दूसरी बार जीती 20-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

पाकिस्तानी बल्लेबाजी फाइनल मुकाबले में टॉप ऑर्डर से लेकर मिडल ऑर्डर तक फेल रही। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स ने मैच जिताऊ पारी खेली जिसमें उन्होंने 49 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए। इंग्लैंड अब वर्ल्ड कप के इतिहास में दूसरी टीम बन गई जिसने 2 बार वर्ल्ड कप जीता है।

देखें लोग कैसे ले रहे हैं पाकिस्तानी पीएम के मजे

 

‘शर्मा को संन्यास लेने की जरूरत है’, इंग्लैंड की यह फैन चाहती है कि रोहित कप्तानी से हट जाए

चैंपियन बनने के बाद इंग्लैंड हुई मालामाल, जानें टीम इंडिया को कितनी राशि मिली