in

बटलर-यशस्वी की आंधी में उड़ गई हैदराबाद की टीम, फैंस का रिएक्शन जीत लेगा दिल

दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 35 गेंदों में 85 रनों की साझेदारी देखने को मिली।

Hyderabad team flew in the storm of Butler-Yashvi

इंडियन टी-20 लीग 2023 में आज 2 अप्रैल को डबल हेडर का पहला मुकाबला हैदराबाद और राजस्थान के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम मौजूद नहीं हैं क्योंकि वह नीदरलैंड्स के खिलाफ राष्ट्रीय ड्यूटी पर हैं। ऐसे में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार के हाथों में दी गई है।

मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, राजस्थान की दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। टीम ने जिस फॉर्म में पिछला सीजन छोड़ा था वहीं से पारी की शुरुआत की। यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने पारी की शुरुआत की। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 35 गेंदों में 85 रनों की साझेदारी देखने को मिली। इस साझेदारी में सबसे ज्यादा रन जॉस बटलर ने बनाए।

बटलर ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू किया और 22 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 54 रन बनाए। बटलर ने किसी गेंदबाज को नहीं छोड़ा और सबको अपना टारगेट बनाया। इस धुआंधार अर्धशतकीय पारी को देखते ही फैंस पागल हो गए। उन्होंने बटलर को को लेकर मजेदार रिएक्शन दिए।

यशस्वी जायसवाल ने भी बनाया अर्धशतक

राजस्थान की टीम के लिए उनके दूसरे सलामी बल्लेबाज भी किसी से कम नहीं थे। उन्होंने भी 37 गेंदों में 9 चौके के मदद से 54 रन की पारी खेली। जायसवाल ने बिना किसी छक्के के अर्धशतक बनाया। जायसवाल ने पहली 17 गेंदों में 33 रन बनाए और अगले 17 गेंदों में 17 रन बनाए।

हालांकि, हैदराबाद को इन दोनों बल्लेबाजों से फजहल फ़रूकी ने पीछा छुड़ाया। इन दोनों बल्लेबाजों का विकेट उन्होंने ही लिया और टीम के तेज बढ़ते स्कोर पर ब्रेक लगाने की कोशिश की।

मैच की बात करें तो रिपोर्ट लिखने तक राजस्थान के टीम ने 15.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 168 रन बना लिए हैं और क्रीज पर संजू सैमसन मौजूद हैं जो अपने अर्धशतक के ओर बढ़ रहे हैं। राजस्थान की टीम 10 के अधिक रन रेट से बल्लेबाजी कर रही है और ऐसा लग रहा है कि वह 200 से अधिक रनों का लक्ष्य हैदराबाद को देंगे।

देखें फैंस का मजेदार रिएक्शन-

 

MS-Dhoni IN ODI WORLDCUP

धोनी के जिस बल्ले से निकला था 2011 वर्ल्ड कप का विनिंग शॉट, जानिए वह कितने में बिका था?

काव्या मरान हैदराबाद ipl

अरे ये क्या! काव्या मैडम प्यार में हुई अंधी, सरे आम दे डाला इस खिलाड़ी को Flying Kiss