Advertisment

'मुझे पता था कि यह मामला किसी समय सामने आयेगा'

टिम पेन इस समय सेक्सटिंग कांड को लेकर चर्चा में है। उन्होंने अपने पूर्व महिला सहकर्मी को 2017 में भद्दे मैसेज भेजे थे।

author-image
Justin Joseph
New Update
Tim Paine (Source: Twitter)

Tim Paine (Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर और बल्लेबाज टिम पेन इस समय सेक्सटिंग कांड को लेकर चर्चा में है। उन्होंने अपने पूर्व महिला सहकर्मी को 2017 में भद्दे मैसेज भेजे थे। मामले के सामने आने के बाद टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी छोड़ दी। अब पेन ने खुलासा किया है कि उन्हें पता था कि यह मामला निश्चित रूप से किसी समय सामने आयेगा। पेन ने यह भी कहा कि एक बड़ी सीरीज से ठीक पहले, यह मुद्दा सामने आ गया।

Advertisment

टिम पेन ने यह भी कहा कि कई मीडिया एजेंसियों ने उन्हें बताया कि उनके पास इस मुद्दे से संबंधित सबूत भी है। पेन ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि यह मामला सबके सामने आये।

मीडिया एजेंसियों ने कहा उनके पास सबूत है

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने द हेराल्ड सन को बताया कि मैंने सोचा था कि इस मुद्दे को सुलझा लिया गया था, लेकिन यह हमेशा एक बड़ी सीरीज के आसपास या क्रिकेट सत्र की शुरुआत में सामने आया। पिछले तीन वर्षों में कई बार मीडिया एजेंसियों ने सामने रखा कि उनके पास सबूत है। फिर भी उन्होंने कभी भी इसे प्रकाशित-प्रसारित नहीं किया। लेकिन मुझे पता था कि यह किसी भी समय बाहर आने वाला था, जब मैं नहीं चाहता था।

Advertisment

कभी नहीं सोचा था कि यह मुद्दा बन जायेगा

टिम पेन ने यह भी कहा कि संदेशों का आदान प्रदान उनके और उनके सहयोगी के बीच सहमति के बाद किया गया था। और उन्होंने सोचा नहीं था कि एक दिन यह मुद्दा बन जायेगा।

पेन ने कहा कि चूंकि यह कई महीनों पहले सहमति से संदेशों का आदान-प्रदान था। मुझे नहीं लगता था कि इस पर विचार करने के लिए कुछ भी था। मैंने एक पल के लिए भी नहीं सोचा था कि यह एक मुद्दा बन जाएगा। मैं बस उत्साहित था और पूछने के लिए सम्मानित किया गया था।

Advertisment

एशेज जीत के साथ समाप्त करना चाहता हूं टेस्ट करियर

टिम पेन ने कहा वह इस साल दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा वह एशेज जीत के साथ अपना टेस्ट करियर समाप्त करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा हां मुझे यकीन है कि मैं कर सकता हूं। मैं ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज जीतने के बाद अपने टेस्ट करियर को समाप्त करने में सक्षम होने के लिए इसे अंतिम रूप में देखता हूं। यही सपना है। यही मैं करना चाहता हूं।

General News Ashes 2023 Cricket News Australia Tim Paine