in

‘हारना है तो सेमीफाइनल में हार जाना, फाइनल में जाके हारे तो जला देंगे…’ मैच से पहले रोहित-कोहली को फैंस ने दी धमकी

भारत और इंग्लैंड के बीच 20-20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज गुरुवार को एडिलेड में खेला जाएगा।

रोहित कोहली को मिली धमकी एमएस धोनी
रोहित कोहली को मिली धमकी

भारत और इंग्लैंड के बीच 20-20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज गुरुवार को एडिलेड में खेला जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। जहां भारत ग्रुप 1 में शीर्ष पर रहा। वहीं इंग्लिश टीम ग्रुप 2 में दूसरे स्थान पर रही। सुपर 12 राउंड के दौरान इंग्लैंड ने 5 मैच खेले और 3 मुकाबले जीते। इसके अलावा एक मैच हारा और एक मुकाबला बेनतीजा रहा। जबकि भारत ने सुपर 12 राउंड में अपने पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की।

बता दें कि पाकिस्तान पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंच चुका है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं की फॉर्म में चल रही भारतीय टीम इंग्लैंड को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में हराकर फाइनल में जाएगी। लेकिन लोगों को डर इस बात का भी है की कहीं पाकिस्तान भारत को फाइनल मुकाबले में न हरा दे।

पिछले वर्ल्ड कप में पहली बार हारा था भारत

गौरतलब है कि भारत कभी भी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान से नहीं हारा था लेकिन साल 2021 20-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने उन्हें शर्मनाक हार का सामना कराया था। जिसके बाद फैंस के मन में डर है कि कहीं भारत इस फाइनल मुकाबले में न हार जाए। बता दें कि, यह दोनों टीमें पिछले 20-20 वर्ल्ड कप मुकाबले के बाद हाल ही में खेले गए एशिया कप 2022 में आमने-सामने थे। भारत ने पहला मुकाबला जीता था लेकिन पाकिस्तान ने उसी टूर्नामेंट में उन्हें दूसरे अहम मुकाबले में हरा दिया था।

वहीं दूसरी तरफ भारत ने 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरुआती अभियान में पाकिस्तान को हराया था, ऐसे में लोगों को डर है कि कहीं दूसरे मुकाबले में भारत को हार न मिले।

फैंस नहीं चाहते हैं की फाइनल मुकाबले में हारे भारत

वहीं फाइनल में पाकिस्तान से हार भारतीय फैंस बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे और वह कुछ भी उल्टा सीधा कदम उठायेंगे या भारतीय खिलाड़ियों को गालियां देंगे। क्योंकि फैंस पहले ही कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ पूरी टीम को यह चेतावनी दे रहे हैं की या तो हार के टूर्नामेंट से बाहर हो जाओ या फिर दोनों मैच जीतना। बता दें कि, साल 2007 में जब भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी वनडे वर्ल्ड कप हार गए थे तो हार के गुस्से में उनके घर पर पत्थर फेंके गए थे और उनके पुतले जलाए गए थे।

अब देखना दिलचस्प होगा की क्या इंग्लैंड को भारत हरा पाता है या टीम का सफर यही थम जाएगा।

मैच जानकारी-

  • 20-20 वर्ल्ड कप 2022, दूसरा सेमीफाइनल
  • भारत बनाम इंग्लैंड
  • दिन व तारीख- गुरुवार, 10 नवंबर 2022
  • समय- दोपहर 1:30 बजे
  • स्थान- एडिलेड
  • प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार
pakistan vs new zealand match mystery girl instagram id

“यहाँ मैं पिघल गया यार’ सेमीफाइनल मुकाबले में फ्लाइंग किस देती लड़की का वीडियो वायरल, मिल गई इंस्टाग्राम आइडी?

Rishabh Pant (Image Credit : Twitter)

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव से ऋषभ पंत को है खुन्नस, अपनी ड्रीम टीम में नहीं किया शामिल