Advertisment

'मुंबई 2023' लिखी आईपीएल ट्रॉफी की तस्वीर हुई वायरल तो फैंस बोले- 'स्क्रिप्ट लीक हो गई'

वायरल तस्वीर पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिले हैं। फैंस मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी को ट्रोल कर रहे हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
'Mumbai 2023'

'Mumbai 2023'

आईपीएल 2023 में 24 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बना ली। जहां उसका सामना 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा।

Advertisment

हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर आईपीएल ट्रॉफी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मुंबई 2023 लिखा हुआ है। वायरल तस्वीर पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिले हैं। फैंस मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया वापस हिला देंगे हम', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'स्क्रिप्ट लीक हो गई है।' इसी तरह के कई मजेदार रिएक्शन ट्विटर पर देखने को मिल रहे हैं।

मधवाल की शानदार गेंदबाजी के आगे लखनऊ के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

Advertisment

24 मई को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी का फैसला किया था। हालांकि, बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके और लखनऊ के अफगानी तेज गेंदबाज नवीन का शिकार हो गए।

मगर मध्यक्रम के बल्लेबाज कैमरन ग्रीन और सुर्याकुमार यादव ने क्रमश 41 और 33 रनों की पारियां खेलकर मुंबई को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। इन दो बल्लेबाजों के अलावा बतौर इंपैक्ट प्लेयर टीम में शामिल किए गए निहाल वढेरा ने भी छोटी लेकिन महत्वपूर्ण 23 रनों की पारी खेली।

जवाब में लक्ष्य का पिछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही। लखनऊ के युवा बल्लेबाज प्रेरक मांकड़ 3 रन के निजी स्कोर पर मधवाल का शिकार हुए। पहली सफलता टीम को दिलाने वाले आकाश मधवाल ने अपने दूसरे स्पेल में कहर ढाते हुए लखनऊ की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

Advertisment

आकाश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 3.3 ओवर के स्पेल में केवल 5 रन देकर अपना पहला आईपीएल पांच विकेट हॉल हासिल किया। आकाश को इस जबरदस्त प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। पांच बार की चैंपियन मुंबई छठी बार खिताब जीतने से दो कदम दूर है। मुंबई अगला मैच गुजरात के खिलाफ 26 मई को खेलेगी।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

 

Gujarat Indian Premier League Twitter Reactions Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Mumbai General News Rohit Sharma