Advertisment

LLC 2022: नमन ओझा के शतक पर भारी पड़ा इमरान ताहिर का अर्धशतक, वर्ल्ड जायंट्स ने 3 विकेट से हासिल की जीत

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में नमन ओझा की 69 गेंदों में 140 रन की पारी के बावजूद इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स ने तीन विकेट से हरा दिया।

author-image
Justin Joseph
New Update
Imran Tahir v India Maharajas. (Photo Source: Sony Sports)

Imran Tahir v India Maharajas. (Photo Source: Sony Sports)

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में नमन ओझा की 69 गेंदों में 140 रन की पारी के बावजूद इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स ने तीन विकेट से हरा दिया। जायंट्स के लिए इमरान ताहिर ने निचले क्रम में 19 गेंदों में 52 रन की तूफानी खेली और इंडिया महाराजा के जबड़े से जीत को छीन लिया।

Advertisment

नमन ओझा की शानदार बल्लेबाजी

इंडिया महाराजा को रेयान साइडबॉटम ने शुरुआती झटके दिए। उन्होंने पहले वसीम जाफर (0) और फिर बद्रीनाथ (0) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि, इसके बाद नमन ओझा और कप्तान मोहम्मद कैफ ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जायंट्स के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा।

विशेष रूप से नमन ओझा मैदान के चारों ओर शानदार स्ट्रोक लगाए। ओझा ने 24 रन पर मिले जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया और 69 गेंदों में 140 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और 9 छक्के लगाए। इसके अलावा मोहम्मद कैफ ने 47 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाए। इस तरह इंडिया महाराजा ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Advertisment

विशाल लक्ष्य के दबाव में गंवाए नियमित विकेट

210 रनों की विशाल लक्ष्य के आगे वर्ल्ड जायंट्स के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे। पहले मैच के स्टार रहे केविन ओ ब्रायन सस्ते में पवेलियन लौट गए। जोनाथन ट्रैट और कोरी एंडरसन (0) भी जल्द चलते बने। हालांकि केविन पीटरसन ने पारी को संभाले रखा और कुछ आकर्षक शॉट्स के साथ अर्धशतक बनाया।

इमरान ताहिर की मैच जिताऊ पारी

Advertisment

लेकिन उनके आउट होने के बाद वर्ल्ड जायंट्स बैकुफट पर आ गई। उसके लिए लक्ष्य आसान नहीं लग रहा था, जब वे 14वें ओवर में 130 के स्कोर पर 6 विकेट गंवा चुके थे। हालांकि, इमरान ताहिर ने अपनी तेजतर्रार पारी से वर्ल्ड जायंट्स को मुकाबले में वापस लाए। उन्होंने 19 गेंदों में 52 रन बनाये, जिसमें तीन चौके और 5 छक्के शामिल थे। उन्होंने 18वें ओवर में 23 रन बटोरे। ताहिर की अद्भुत पारी ने इंडिया महाराजा के जबड़े से जीत को छीन लिया।

यहां देखिए ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं-

 

T20-2022 General News India Cricket News Legends League Cricket T20-2021