in

Six Pack Abs के मामले में कोहली-हार्दिक-गिल भी भरते हैं इस क्रिकेटर के सामने पानी

विराट कोहली- हार्दिक पांडया को टक्कर देने आया सचिन के बेटे अर्जुन।

विराट

Six Pack Abs: टीम इंडिया में फिटनेस एक बड़ी जरूरत है। कई क्रिकेटर फिटनेस की कमी के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं। विराट कोहली इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में फिटनेस फ्रीक के रूप में पहचाने जाते हैं। उनके साथ शुभमन गिल, हार्दिक पांडया का नाम भी जोड़ा जा सकता है।

लेकिन अब इन सभी स्टार खिलाड़ियों को उनका एक प्रतियोगी मिल गया है जो उनके स्टर्डम को धूमिल कर सकता है। यह खिलाड़ी उस क्रिकेटर का बेटा है, जिसने कभी क्रिकेट की दुनिया पर राज किया था। जब हमने ये बात बोली तो आप सब में से कुछ लोगों को एहसास हो गया होगा कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं।

कोहली खुद कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने फिटनेस की वजह से साल 2014 से जंक फूड खाना बंद कर दिया है। वे अपने फिटनेस स्तर को बढ़ाने के लिए एक विशिष्ट आहार और जीवनशैली अपनाते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनका फिट शरीर उन्हें काफी रन बनाने में मदद कर रहा है।

टीम इंडिया के सिक्स पैक क्रिकेटरों में शुभमन गिल, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल शामिल हैं, इन सभी का शरीर काफी फिट है।

Six Pack Abs: विराट कोहली- हार्दिक पांडया को टक्कर देने आया यह युवा खिलाड़ी

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उभरते हुए ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर की जो हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों की लिस्ट में शामिल हुए हैं। हाल ही में तेंदुलकर के बेटे अर्जुन जिम में पसीना बहा रहे हैं। इस फोटो को अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

hvoh9r08

जूनियर तेंदुलकर तीन साल तक मुंबई इंडियंस (MI) टीम का हिस्सा रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस साल मैदान पर डेब्यू किया। आईपीएल 2023 के एक मैच में उन्हें मुंबई इंडियंस ने प्लेयर ऑफ द मैच चुना। वह पुरस्कार सचिन तेंदुलकर ने उन्हें दिया था।

अर्जुन घरेलू क्रिकेट में गोवा के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने पिछले सीज़न में गोवा के लिए डेब्यू किया और अपने पहले मैच में शतक बनाया। यह नहीं भूलना चाहिए कि सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी पहली रणजी ट्रॉफी में शतक बनाया था। अर्जुन अपने पिता के नक्शे कदम पर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

ishan kishan suryakumar yadav sanju samson

संजू-सूर्या और इशान में किसे मिलने चाहिए ओपनिंग? पूर्व क्रिकेटर के बयान से क्या आप सहमत हैं?

papua_new_guinea_cricket_

T20 World Cup 2024 में खेलेंगी 20 टीमें, जिम्बाब्वे नहीं पाकिस्तान की बैंड बजाएगा यह नौसिखिया देश!