Advertisment

IND vs AUS, Virat Kohli: विराट कोहली क्यों रोए और खुद को मारा जोर से थप्पड़; देखें वीडियो

विराट कोहली 116 गेंदों पर 85 रन बनाकर आउट हुए। जोश हेजलवुड ने उन्हें मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया। कोहली ने अपनी पारी में छह चौके लगाए और राहुल के साथ 165 रन की साझेदारी की

author-image
Joseph T J
New Update
virat kohli

IND vs AUS, Virat Kohli

IND vs AUS, Virat Kohli: वनडे विश्व कप 2023 के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 199 रन बनाए. जवाब में टीम इंडिया ने विराट कोहली और केएल राहुल के शानदार अर्धशतकों के दम पर 6 विकेट से जीत हासिल की. भारत ने 41.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाकर जीत पक्की कर ली। अब इस मैच में विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

विराट कोहली शतक से चूके (IND vs AUS, Virat Kohli)

विराट कोहली 116 गेंदों पर 85 रन बनाकर आउट हुए। जोश हेजलवुड ने उन्हें मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया। कोहली ने अपनी पारी में छह चौके लगाए और राहुल के साथ 165 रन की साझेदारी की. हालांकि, वह मैच को फिनिश नहीं कर सके और अपने शतक से चूक गए, लेकिन टीम इंडिया को जीत की दहलीज पर पहुंचाने के बाद वह आउट हो गए। ड्रेसिंग रूम में जाते ही उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए अपने माथे पर दो बार थप्पड़ मारा। वह कैमरामैन से अपनी हताशा छुपाने के लिए सिर झुकाए भी नजर आए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs AUS, Virat Kohli: देखें विराट कोहली के गुस्से से भरा यह वीडियो 

Advertisment

IND vs AUS, Virat Kohli: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर वर्ल्ड कप में विजयी शुरुआत की. इस मैच में भारत की जीत के हीरो लोकेश राहुल और विराट कोहली रहे . हालांकि, दोनों बल्लेबाज शतक से चूक गए. राहुल ने 97 रनों की नाबाद पारी खेली जबकि कोहली ने 85 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा सिर्फ हार्दिक पंड्या ही खाता खोल सके. उन्होंने 11 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड ने 3 और मिशेल स्टार्क ने 1 विकेट लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए. वॉर्नर ने भी 41 रन की पारी खेली. अंत में स्टार्क ने 28 रनों का योगदान दिया. भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए. कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए. सिराज, हार्दिक और अश्विन ने एक-एक विकेट लिया।

Virat Kohli ODI World Cup 2023