Advertisment

जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर, यह 3 खिलाड़ियों को जल्दी टीम से जुडने को कहा गया

Jadeja and KL Rahul out of 2nd test match against England, Check out which players included in their place.

author-image
Joseph T J
New Update
KL RAHUL

Jadeja and KL Rahul out of 2nd test match against England, Check out which players included in their place.

IND vs ENG 2nd Test- Jadeja and KL Rahul out of 2nd test match against England: इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 28 रनों से हार स्वीकार करनी पड़ी थी. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड अब 1-0 से आगे है। पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया को 2 बड़े झटके लगे हैं। भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बता दें कि, भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से 6 फरवरी तक विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. ऐसे में सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है।

भारत 28 रन से हारा -

ओली पोप (196) के तूफानी शतक के बाद, नवोदित बाएं हाथ के स्पिनर टॉम हार्टले (62 रन पर 7 विकेट) के जादुई जादू ने इंग्लैंड को चौथे दिन भारत पर 28 रन की यादगार जीत दिलाई। साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन हार्टले की फिरकी के जाल में फंसकर मेजबान टीम चौथे दिन दूसरी पारी में 69.2 ओवर में 202 रन पर आउट हो गई।

अश्विन और जडेजा दिखे बेअसर-

2013 के बाद से यह भारत की घरेलू टेस्ट में चौथी हार है। लक्ष्य का पीछा करते हुए पोप ने रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जड़ेजा की गेंदबाजी को अच्छे से संभाला और आसानी से रन बनाए. भारत के दोनों दिग्गज स्पिनर कभी भी पिच पर खतरनाक नहीं दिखे और इंग्लैंड ने दूसरी पारी में खूब रन बनाए. इससे पहले, इंग्लैंड ने शनिवार के छह विकेट के स्कोर 316 रन से आगे खेलना शुरू किया और पोप के शतक की बदौलत दूसरी पारी में 420 रन बनाए, जिससे उन्हें अच्छी बढ़त मिल गई। 24 वर्षीय लंकाशायर गेंदबाज, जिसके पास केवल 3 अंतरराष्ट्रीय मैच हैं, के खिलाफ हार से भारत को गहरा दुख होगा।

IND vs ENG