Advertisment

IND vs PAK: बुरी खबर! पाकिस्तान के यह 3 खिलाड़ी 14 तारीख को भारत के लिए मुसीबत बनेंगे!

IND vs PAK: भारत इस मैच में पाकिस्तान को कम आंकने की गलती नहीं कर सकता. खासकर पाकिस्तान के ये तीन खिलाड़ी टीम के लिए बुरा सपना बन सकते हैं. देखें उनके नाम।

author-image
Joseph T J
New Update
IND vs PAK Pakistan is likely to appoint a psychologist for the upcoming ODI World Cup

IND vs PAK

IND vs PAK: पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा हुआ है. अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच 14 अक्टूबर को होगा. इससे पहले शुभमन गिल भी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. लेकिन, वह खेलेंगे या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है. लेकिन भारत इस मैच में पाकिस्तान को कम आंकने की गलती नहीं कर सकता. खासकर पाकिस्तान के ये तीन खिलाड़ी टीम के लिए बुरा सपना बन सकते हैं.

देखें वह 3 खिलाड़ी जो IND vs PAK मैच में भारत को परेशान करेंगे

अब्दुल्ला शफीक 

भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के एक बल्लेबाज ने कुछ ऐसा किया कि वर्ल्ड कप खेल रही सभी टीमें हैरान रह गईं. पाकिस्तान के 23 साल के ओपनिंग बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक शतक जड़कर सभी को चौंका दिया. श्रीलंका के खिलाफ इस बल्लेबाज ने महज 97 गेंदों में शतक जड़ दिया. वर्ल्ड कप के पहले मैच में उन्होंने इस पारी से सभी को अपना फैन बना लिया है. बल्लेबाज ने 103 गेंदों पर 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 112 रन बनाए. ऐसे में भारत को इस घातक बल्लेबाज से सावधान रहना होगा.

मोहम्मद रिजवान 

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इस समय खतरनाक फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच में उन्होंने 121 गेंदों पर 131 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. इस पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगे. इसके चलते टीम 345 रनों के विशाल स्कोर का पीछा कर रही थी. रिजवान पाकिस्तान के लिए 'दीवार' बनकर काम करने में माहिर हैं. एक तरफ से लगातार विकेट गिरने के बावजूद दूसरी टीम अंत तक दीवार बनकर खड़ी रहती है और मैच जीत जाती है. ऐसे में भारत को भी इस बल्लेबाज से सावधान रहना होगा.

IND vs PAK: शाहीन शाह अफरीदी 

पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कई बार अपनी गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ टीम के आखिरी मैच में वह उतने प्रभावशाली नहीं दिखे। लेकिन उन्हें वापसी करने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. खासकर पारी की शुरुआत में विकेट लेने की कला में वे माहिर हैं. ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी को अफरीदी से भी सावधान रहना होगा. 

ODI World Cup 2023