Advertisment

IND vs PAK: "भारत से हारते ही कप्तानी..." पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने इंडिया के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान!

author-image
Joseph T J
New Update
babar azam

babar azam

IND vs PAK: आज यानी 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप के 12वें मुकाबले में मेजबान भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के सबसे बड़े इस मुकाबले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए दोनों टीमें तैयार है। हालांकि मैच से एक दिन पहले मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपनी कप्तानी के बारे में पूछें गए सवाले के बारे में मजेदार जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Advertisment

IND vs PAK: एक मैच से मेरी कप्तानी नहीं जाने वाली - बाबर आजम 

कल शाम यानी 13 अक्टूबर को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम ने आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान अहमदाबाद में भारत के खिलाफ आगामी हाई-स्टेक मुकाबले में टॉस की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। बता दें कि मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए, पाकिस्तानी कप्तान ने स्वीकार किया कि अब तक खेले गए मैचों पर टॉस का महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा है।

 बाबर ने कहा कि “अब तक हुए सभी मैचों को ध्यान में रखते हुए, टॉस महत्वपूर्ण रहा है। लाइट में पिच वास्तव में अच्छा व्यवहार करती है। कल रात ओस भी थी। हम अंपायरों से यह भी पूछेंगे कि क्या वे ओस के लिए आउटफील्ड पर स्प्रे करेंगे या नहीं ” इसके साथ हि भारत के खिलाफ कप्तानी से जुड़े दबाव के बारे में एक सवाल के जवाब में, बाबर आजम ने  जोर देकर कहा कि उनकी कप्तानी किसी एक मैच के नतीजे पर निर्भर नहीं है।

Advertisment

बाबर ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि मेरी कप्तानी का भविष्य भारत के खिलाफ जीत या हार पर निर्भर करता है। मुझे सिर्फ इस मैच के लिए कप्तानी नहीं सौंपी गई है।'' 

इसके अलावा, बाबर आजम ने भारत के खिलाफ अपने खराब वनडे रिकॉर्ड के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि ''मैं विश्व कप में अब तक उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रदर्शन में सुधार होगा। जहां तक ​​भारत के खिलाफ मेरे रिकॉर्ड की बात है तो हम विश्व कप के दौरान ही एक-दूसरे से भिड़ते हैं इसलिए मैचों के बीच काफी अंतर रहता है। मैं ज्यादातर अपनी गलतियों की वजह से आउट हुआ, किसी खास गेंदबाज की वजह से नहीं।''

यहां देखिए वायरल वीडियो

India Babar Azam ODI World Cup 2023 pakisthan