Advertisment

IND vs PAK: पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान 'जय श्री राम' के नारों से गूंजा स्टेडियम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IND vs PAK: हजारों की संख्या में लोग जय श्री राम के नाम का नारा लगाते दिखे. इस खूबसूरत नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

author-image
Joseph T J
एडिट
New Update
IND vs PAK

IND vs PAK: fans chanting jai shri ram during the india vs pakistan match at the narendra modi stadium has gone viral

Advertisment

भारत ने 7 विकेट से मुकाबला जीता 

इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान टीम की शुरुआत औसत रही। पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर निराश किया, सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने 20 रन बनाए, जबकि इमाम-उल-हक ने 38 गेंदों में 36 रन का योगदान दिया। कप्तान बाबर आजम ने 50 रन और सऊद शकील ने 6 रन बनाए. मोहम्मद रिजवान ने भी 49 रनों का योगदान दिया. इसके बाद पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में 191 रन पर आउट हो गई.

Advertisment

पाकिस्तान से मिले 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. डेंगू से उबर रहे शुभमन गिल 11 गेंदों पर 16 रन बनाकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद विराट कोहली क्रीज पर आए. कोहली ने दूसरे विकेट के लिए रोहित के साथ 56 रनों की साझेदारी की.

IND vs PAK: कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके

पाकिस्तान के खिलाफ आमतौर पर बड़ी पारियां खेलने वाले विराट इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. क्रीज पर थोड़ी देर टिकने के बाद वह आउट हो गए. कोहली ने 18 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाए. उनके बाद श्रेयस अय्यर क्रीज पर आए। श्रेयस ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की.

रोहित शर्मा ने 300 वनडे सिक्स का रिकार्ड तोड़ा लेकिन वह शतक से चूक गए। उन्होंने 63 गेंदों में 86 रनों की कप्तानी पारी खेली। वहीं, केएल राहुल ने श्रेयस अय्यर को उनका अर्धशतक पूरा करने में मदद की। अय्यर 62 गेंदों में 53 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

ODI World Cup 2023