Advertisment

IND vs PAK : बारिश के चलते रद्द होगा भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच, जानिए कैसा रहेगा कल अहमदाबाद के मौसम का हाल?

author-image
Joseph T J
New Update
 IND vs PAK

IND vs PAK match Weather Report

IND vs PAK, Weather Report: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मैच 14 अक्टूबर यानी कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस बड़े मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांक दोनों टीमों के वर्ल्ड कप सफर की शुरुआत शानदार रही है।  भारत और पाकिस्तान दोनों ने अपने पहले दो मैच जीते हैं। ऐसे में 14 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Advertisment

जिसमें किसी एक टीम की हार का खाता खुलना तय है। इस बीच फैंस की नजर मुकाबले के साथ कल अहमदाबाद के मौसम पर भी रहने वाली है। बता दें कि पहले ही एशिया कप का लीग मुकाबला बारिश के चलते बाधित हुआ था। ऐसे में हम इस आर्टिकल में आपको अहमदाबाद के कल के मौसम के मिजाज के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। 

IND vs PAK: बारिश (Weather Reports ) के कारण रद्द हो सकता हैं भारत और पाकिस्तान मैच!

 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मैच और नवरात्रि उत्सव में बारिश के कारण खलल पड़ने की संभावना है। क्योंकि भारतीय मौसम विभाग ने इस दौरान उत्तरी गुजरात में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है। वर्ल्ड कप का यह रोमांचक मुकाबला शनिवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। ऐसे में मौसम से मिली हालिया  जानकारी के अनुसार , 14 और 15 अक्टूबर को उत्तरी गुजरात और अहमदाबाद जिलों में बारिश होने की संभावना है।

Advertisment

IND vs PAK : वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ 7-0 की बढ़त  

भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप में अब तक कुल 7 मैच खेले जा चुके हैं। इनमें से टीम इंडिया ने सभी सात मैच जीते हैं। 1992, 1996, 1999, 2003, 2011, 2015 और 2019 में, भारत ने सभी सात वनडे विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान को हराया है। पिछली बार 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था।  

Advertisment

 

Pakistan India ODI World Cup 2023