Advertisment

ईशान किशन या खुद सूर्या की गलती? इस वीडियो ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

IND vs WI 2nd T20: सूर्यकुमार यादव के आउट होने का वीडियो आया सामने, क्या गलती ईशान किशन की थी या फिर खुद उन्होंने अपने पैर पर...

author-image
Manoj Kumar
New Update
suryakumar yadav IND vs WI 2nd T20

suryakumar yadav

IND vs WI 2nd T20: भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टी20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जा रहा है। दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को अपेक्षित शुरुआत नहीं मिली। फॉर्म से जूझ रहे शुभमन गिल ने डगआउट में छक्का लगाया, लेकिन अगली ही गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने उन्हें चलता कर दिया। अपना 50वां टी-20 मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव से आज उम्मीद थी, लेकिन 1 रन की जल्दबाजी उन पर भारी पड़ गई। काइल मेयर्स ने शानदार थ्रो कर उनका आज का चैप्टर यही खत्म कर दिया।

Advertisment

वेस्टइंडीज की टीम ने पहला टी20 4 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। हार्दिक पांडया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। कुलदीप यादव आज चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका मिला है। बीसीसीआई ने कहा कि नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान कुलदीप के बाएं अंगूठे में चोट लग गई।

IND vs WI 2nd T20:  भारतीय बल्लेबाजों को वेस्टइंडीज की कहर का सामना करना पड़ रहा

इशान किशन और शुभमन गिल की जोड़ी ने ओपनिंग की और तीसरे ओवर में अल्जारी जोसेफ ने चौका लगाया। इसके बाद शुभमन गिल 7 रन बनाकर कैच आउट हुए। तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर शुभमन गिल ने अल्जारी जोसेफ की छक्का जड़ा। शायद यह बात कैरेबियन गेंदबाज को पसंद नहीं आई और उन्होंने वापसी करते हुए अगली गेंद पर शुभमन गिल को शिमरोन हेटमायर के जरिए कैच आउट कराया। आपको बता दें कि यह अल्जारी का 100 वां टी-20 विकेट है।

Advertisment

सूर्यकुमार यादव पूरे सीरीज में रहे फ्लॉप

IND vs WI 2nd T20: अगले ही ओवर में टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा, सूर्यकुमार 1 रन पर रन आउट हो गए। ईशान रन ने उन्हें एक रन लेने के लिए कहा और सूर्या ने बिना सोचे समझे क्रीज छोड़ दिया। लेकिन गेंद 22 यार्ड के अंदर ही थी और स्ट्राइकर के छोर तक पहुंचने से पहले मेयर्स ने एक तेज थ्रो फेंक कर गेम पलट दिया। मेयर्स ने पहले मैच में संजू सैमसन को भी इसी तरह रन आउट किया था। और दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव उनका शिकार बने।

फिलहाल रिपोर्ट लिखने तक 4 ओवर खत्म हो गए हैं और भारत 19 रन बनाकर 2 विकेट खो चुका है।

देखें सूर्या के आउट होने का वीडियो, क्या गलती ईशान की थी?

 

T20-2023 Cricket News India General News Suryakumar Yadav West Indies vs India West Indies vs India 2023