in

न्यूजीलैंड में सिक्स पैक दिखाते नजर आए भारतीय क्रिकेटर्स, देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को वाशिंगटन सुंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

भारतीय टीम 18 नवंबर से शुरू हो रहे टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचौं की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेली जानी है। दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया दौरे का लुत्फ उठा रही है।

सीरीज से विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वहीं शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर जैसे युवा चेहरे एक्शन में दिखाई देंगे। हार्दिक पांड्या टीम की अगुवाई करेंगे। इस बीच दौरे से भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई खिलाड़ी सिक्स पैक दिखाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस वीडियो को वाशिंगटन सुंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में सीरीज से पहले सुंदर को साथी खिलाड़ियों के साथ बीच पर अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। वे सभी समुद्र से निकलते हुए बीच से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं।

सुंदर के साथ हार्दिक पांड्या, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और श्रेयस अय्यर हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सीरीज से पहले खिलाड़ी मस्ती के मूड में थे।

यहां देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Washington Sundar (@washisundar555)

वाशिंगटन सुंदर की बात करें तो उन्होंने हाल ही समाप्त हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए 20 की औसत से चार पारियों में 60 रन बनाए। इसके अलावा गेंद से उन्होंने पांच मैचों में 6.47 की इकोनॉमी से छह विकेट हासिल किए। इसलिए उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा करेंगे।

वहीं सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने कहा कि प्रमुख खिलाड़ी इस दौरे का हिस्सा नहीं है, लेकिन जो खिलाड़ी इस दौरे का हिस्सा है, वे काफी समय से खेल रहे हैं और उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को साबित करने का यह शानदार मौका है।

Australia vs England. AUS vs ENG

AUS बनाम ENG पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और अपडेट पर डालिए एक नजर

हार्दिक पांड्या ने माइकल वॉन को दिया करारा जवाब, बोले- हमें कुछ साबित करने की जरूरत नहीं