in

ईद के मौके पर बच्चों से मिले माही, कुछ इस तरह से चेन्नई के खिलाड़ियों ने मनाया त्योहार

फ्रेंचाइजी ने पर्व मनाने का वीडियो शेयर किया।

MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

भारत में त्योहारों पर खूब रौनक रहती है, जहां बच्चे-बूढ़े सभी एकजुट होकर इन्हें मनाते हैं। सबकी कोशिश रहती है कि खास पर्व पर अपने परिवार के साथ उसे मनाया जाए लेकिन खिलाड़ियों के लिए यह हमेशा मुमकिन नहीं हो पाता है। वे अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ ही त्योहार मनाते हैं। ऐसा ही कुछ चेन्नई फ्रेंचाइजी ने 3 मई को ईद के पर्व पर किया, जहां खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी शामिल हुए।

चेन्नई फ्रेंचाइजी ने शानदार अंदाज में मनाया ईद

पिछले एक महीने से मुस्लिमों का खास पर्व रमजान चालू था, जिसका अंत ईद-उल-फितर के साथ मंगलवार को हुआ। इस खास मौके पर इंडियन टी-20 लीग की चेन्नई फ्रेंचाइजी ने अपने सभी खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों के लिए खाने-पीने का खास इंतजाम किया जिससे सब लोग मिलकर ईद मना सकें। इसका वीडियो टीम ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में चेन्नई के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जैसे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रोबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और अन्य को होटल में जश्न के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। इसी में माही को छोटे बच्चों के साथ समय बिताते हुए भी देखा गया, साथ ही सभी ने स्वादिष्ट भोजन और मिठाई का भी लुत्फ उठाया। सभी के परिवार वालों को भी आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

ये रहा चेन्नई का वो वीडियो

मौजूदा इंडियन टी-20 लीग सीजन के आगाज से सिर्फ दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई टीम की कमान रवींद्र जडेजा को सौंप दी थी। अचानक इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने का दबाव जडेजा पर साफतौर से देखने को मिल रहा था, जहां वे बल्ले और गेंद से कमाल दिखाने में असफल साबित हो रहे थे। टीम का प्रदर्शन भी बहुत खास नहीं हो रहा था और वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थानों पर रहते हुए संघर्ष कर रही थी।

ऐसे में जडेजा ने सीजन के बीच में ही कप्तानी वापस महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी। माही ने नेतृत्व संभालते ही पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ टीम को 13 रनों से जीत दिलाई। इसमें टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने रिकॉर्ड साझेदारी करते हुए चेन्नई को 200 के पार पहुंचाया। वहीं, गेंदबाजी में सभी का बराबर का योगदान और धोनी की चतुराई भरी कप्तानी से चेन्नई को जीत मिली।

IPL Trophy. (Photo Source: IPL/BCCI)

बीसीसीआई ने जारी किया इंडियन टी-20 लीग 2022 प्लेऑफ का शेड्यूल

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: रबाडा और धवन की मदद से पंजाब ने रोका गुजरात की जीत का सिलसिला