in

Indian T20 League 2022: देखिए राजस्थान बनाम दिल्ली मैच के कुछ मजेदार मीम्स

मिचल मार्श ने इस मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 58वें मैच में राजस्थान और दिल्ली का आमना-सामना हुआ। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दोनों टीमें कड़ी मेहनत कर रही हैं और गुजरात के क्वालीफाई कर जाने के सिर्फ तीन स्थान शेष हैं। दिल्ली के हरफनमौला प्रदर्शन ने उन्हें अपने पिछले मुकाबले में हार का बदला लेने में मदद की और मैच को आठ विकेट से जीत लिया।

सीजन के शीर्ष स्कोरर जोस बटलर (11 गेंदों में 7 रन) इस मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और चेतन सकारिया की गेंद पर आउट हो गए। जायसवाल ने थोड़ा समय लिया लेकिन वे भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। बटलर के जाने के बाद रविचंद्रन अश्विन को प्रमोट करते हुए तीसरे नंबर पर भेजा गया। अश्विन ने 38 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की बदौलत शानदार 50 रनों की पारी खेली और देवदत्त पडिक्कल के साथ अर्धशतकीय साझेदारी निभाई।

पडिक्कल ने भी 30 गेंदों में 48 रन बनाए और राजस्थान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। राजस्थान को शिमरन हेटमायर की कमी खली क्योंकि उनके पास अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी नहीं था। दिल्डीली की तरफ से चेतन सकारिया, मिचल मार्श और एनरिख नॉर्खिया ने दो-दो विकेट चटकाए।

वॉर्नर-मार्श की आंधी में उड़ी राजस्थान

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को एक बड़ा झटका लगा जब उनके सलामी बल्लेबाज श्रीकर भरत को तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने शून्य पर पवेलियन भेज दिया। हालांकि, डेविड वॉर्नर (41 गेंदों में 52 रन) और उनके हमवतन मिचल मार्श ने बेहतरीन साझेदारी बनाकर दिल्ली को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। मार्श ने खासतौर पर बेहद आक्रामक रुख अपनाया हुआ था और सभी विरोधी गेंदबाजों पर हावी हुए।

दोनों ने शुरुआत से ही जीत की स्थिति में अपना पक्ष रखते हुए अधिकांश लक्ष्य का पीछा किया। राजस्थान को अंततः 18वें ओवर में सफलता मिली जब उन्होंने मार्श को आउट किया लेकिन तब तक वे 62 गेंदों में 89 रन बनाकर अपना काम कर चुके थे। उनके जाने के बाद कप्तान ऋषभ पंत (4 गेंदों में 13 रन) ने अपने बल्ले से आग लगा दी और खेल को जल्दी खत्म करटे हुए दिल्ली को आठ विकेट से जीत दिलाई।

ये रहे राजस्थान-दिल्ली मैच से जुड़े कुछ मज़ेदार मीम्स:

Ravichandran Ashwin. (Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन का अजीबोगरीब बैटिंग स्टाइल हुआ वायरल

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली पर हंसने वालों के लिए कह दी ये बात