in

इंडियन टी-20 लीग 2023: 3 टीम जो मिनी ऑक्शन में केन विलियमसन को खरीद सकती है

मिनी ऑक्शन इस साल दिसंबर महीने में आयोजित होगा।

Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए मिनी नीलामी से पहले केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से सभी हैरान है। पिछले साल मेगा नीलामी से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया। लेकिन लगातार उनके खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें अब रिलीज कर दिया गया है।

कीवी कप्तान के सामने अब सवाल है कि उन्हें इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन के लिए मिनी नीलामी में कौन सी फ्रेंचाइजी खरीद सकती है। केन ने इस बड़े टूर्नामेंट में 76 मैचों में 126.03 के स्ट्राइक रेट से 1667 रन बनाए हैं। उनके अनुभव को देखते हुए ये तीन फ्रेंचाइजी टीम उनके लिए दांव लगा सकती है।

1. टीम गुजरात

गत चैंपियन गुजरात ने नंबर तीन पर कई खिलाड़ियों को आजमाया लेकिन उनमें से कोई भी खुद को साबित नहीं कर सका। गुजरात के ओपनिंग कॉम्बिनेशन ने भी टीम को परेशान किया है। रिद्धिमान साहा निरंतर नहीं रहे हैं और इस प्रकार केन शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।

केन के एंकर की भूमिका निभाने से मध्यक्रम में हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड और राहुल तेवतिया आखिरी में बड़े हिट लगा सकते हैं। इसके अलावा कप्तानी का अनुभव होने से हार्दिक पांड्या भी विलियमसन से मदद ले सकते हैं। इस प्रकार गुजरात केन विलियसन को खरीद सकती है।

Mohammad Rizwan

महिला फैन के साथ मोहम्मद रिजवान ने की अजीबोगरीब हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Kane-Williamson

‘तुम लोग किसी के सगे नहीं हो’ केन विलियमसन के कारण हैदराबाद टीम पर भड़के फैंस