in

INDvsZIM: शर्मा जी के लड़के ने फिर कटाई नाक, खराब पारी पर भड़के फैंस, इस बार पार की सारी हदें

रोहित शर्मा जिम्बाब्वे के खिलाफ 13 गेंदों में 15 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 चौके लगाए।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

INDvsZIM: टीम इंडिया के कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप में बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले ठंडे पड़ गए हैं क्योंकि वह रन बनाने में बेहद ही संघर्ष कर रहे हैं। बता दें कि, अभी तक टूर्नामेंट में उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक बनाया है, वो भी नीदरलैंड्स जैसी छोटी टीम के खिलाफ। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मुकाबले में रोहित सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए थे।

फिलहाल भारत और जिम्बाब्वे औपचारिक मैच में एक दूसरे के आमने-सामने हैं। इस मैच में भी रोहित ने बेहद ही खराब बल्लेबाजी की। उन्होंने 13 गेंदों में 15 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 115.38 का ही था। गौरतलब है की इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। हालांकि केएल राहुल वापस फॉर्म में आ गए हैं लेकिन रोहित अभी भी उस अवतार में नहीं आए हैं।

इस बार फिर इतने सस्ते में आउट होने के बाद फैंस उनसे बेहद ही दुखी हैं और ट्विटर पर वह रोहित के ऊपर जमकर गुस्सा बरसा रहे हैं।

आइए देखें ट्विटर पर रोहित शर्मा को लेकर क्या बोल रहे फैंस:

बेहतरीन शुरुआत के बाद लड़खड़ाई भारतीय टीम

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत हालांकि कप्तान 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली के साथ मिलकर राहुल ने पारी को तेजी से आगे बढ़ाया। दोनों के बीच 69 रनों की साझेदारी हुई। लेकिन इसके बाद भारत टीम लड़खड़ा गई।

सिकंदर रजा ने केएल राहुल को अपना शिकार बनाया, वह 35 गेंदों में 51 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद सीन विलियम्स ने दूसरी तरफ से अटैक किया। उन्होंने विराट कोहली और इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बाहर का रास्ता दिखाया। दोनों खिलाड़ी क्रमशः 15 और 3 रन बनाकर आउट हुए।

लेकिन टीम की तरफ से हार्दिक पांडया और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर खड़े हैं और वह धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं। खबर लिखे जानें तक भारत ने 16 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की भारत जिम्बाब्वे को कितने रनों का लक्ष्य देती है।

(Image Source: Twitter)

PAK vs BAN : मैच के दौरान लिटन दास ने अंपायर को मार दी गेंद! बाल-बाल बचे, देखें वीडियो

ऋषभ पंत ट्रोल

“उर्वशी के साथ डेट थी क्या? एक और मौका गंवाने के बाद फैंस ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल