Advertisment

IPL 2023: धोनी-जडेजा के बीच तनातनी? ऑलराउंडर के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में धोनी और जडेजा के बीच हुई कहासुनी के बाद जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट किया है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
DHONI AND JADEJA

DHONI AND JADEJA

आईपीएल 2023 में 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से हराया। इसके साथ ही वह प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है। चेन्नई के 14 मुकाबलों में 8 जीत के साथ 17 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है।

Advertisment

हालांकि, दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के दौरान चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और कप्तान एमएस धोनी के बीच कुछ कहासुनी देखने को मिली थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस बीच मुकाबले के बाद रवींद्र जडेजा का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

जडेजा के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

दिल्ली को 77 रनों के बडे़ अंतर से हराने के बाद चेन्नई क्वालीफायर-1 में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई एकमात्र टीम हैं, जिसने 14 में से 12 सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाइ किया है।

Advertisment

इस बीच दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में धोनी और जडेजा के बीच हुई कहासुनी के बाद जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'किया हुआ कर्म निश्चित रुप लौटकर वापस आता है, चाहे जल्दी या देर से आए।'  जडेजा के इस ट्वीट को फैंस धोनी से हुई जडेजा की नोकझोंक से जोड़कर देख रहे हैं।

दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जडेजा गेंद के साथ तो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे, लेकिन बल्ले के साथ नाबाद 20 रन बनाए थे। जडेजा के लिए आईपीएल का यह सीजन गेंद के साथ उतना खास नहीं रहा है। जडेजा इस सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 17 विकेट लेने में कामयाब हो पाए हैं। साथ ही बल्ले से 153 रन बनाए हैं।

वहीं चेन्नई की बात करें तो उसे 23 मई को गुजरात के साथ पहले क्वालिफायर में खेलना है। अगर चेन्नई उस मुकाबले में जीतने में कामयाब रही तो धोनी के पास पांचवा खिताब जीतकर रोहित शर्मा की बराबरी करने का मौका होगा।

यहां देखिए वायरल ट्वीट पर फैंस के रिएक्शन

 

Indian Premier League Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Chennai MS Dhoni Ravindra Jadeja