Advertisment

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के मुंबई में लौटने के बाद इस कीवी खिलाड़ी ने भी जाहिर की मुंबई में वापसी की इच्छा!

author-image
Joseph T J
New Update
Mitchell McClenaghan IPL

Mitchell McClenaghan IPL

गुजरात के पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या का गुजरात से मुंबई में हुए ट्रेड ने सभी को चौंका दिया। किसी भी क्रिकेट फैंस से लेकर क्रिकेट पंडितों को इस बात का कुछ दिनों पहले तक एहसास तक नहीं था। हालांकि हार्दिक पांड्या के मुंबई में वापसी के बाद युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के हाथों में गुजरात की कमान सौंपी गई है। इस बीच न्यूजीलैंड और मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी मिशेल मैक्लेनाघन ने पांच बार के विजेताओं के साथ फिर से जुड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए चौंकाने वाला बयान दिया हैं। 

Advertisment

 

मिशेल मैक्लेनाघन ने जाहिर की  मुंबई में वापसी की इच्छा

2015 से 2020 तक मुंबई टीम का हिस्सा रह चुके मिशेल मैक्लेनाघन 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे। 2021 खिलाड़ी नीलामी से पहले रिलीज़ होने के बाद, मैक्लेनाघन ने कहा, "यह बाद में मिलेंगे, अलविदा नहीं।" ". वर्तमान में, बाएं हाथ का तेज गेंदबाज मणिपाल टाइगर्स के लिए चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहा है।

Advertisment

इस बीच, हार्दिक पंड्या की एमआई में वापसी के बाद, न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने उन फैंस के बारे में बात की जो उनसे टीम में उनकी वापसी के बारे में पूछ रहे थे। उन्होंने कहा कि वह कोचिंग कोर्स कर रहे हैं और सीखने की कोशिश कर रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि "यह ट्विटर पर आने वाली आम चीजों में से एक है, लोग पूछते हैं कि मैं कब वापस आ रहा हूं, लेकिन वर्तमान में मैं अपने कोचिंग कोर्स कर रहा हूं, खेल के उस पक्ष के बारे में और अधिक जानने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि यह एक ऐसा खेल है जिसका मैं आनंद लेता हूं और एक खेल है कि मैं आगे बढ़ने में शामिल होना चाहूंगा। तो चाहे वह स्थानीय स्तर पर घरेलू स्तर पर हो या विश्व स्तर पर टी20 सर्किट के भीतर, और कौन जानता है? मेरा मतलब है, एमआई निश्चित रूप से उस फ्रेंचाइजी के साथ फिर से जुड़ना मेरा लक्ष्य होगा," 

Mitchell McClenaghan