in

‘अबे साले पढ़ाई-लिखाई करो, देश की सेवा करो’ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को इरफान पठान ने दिया करार जवाब

पाकिस्तान मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में फाइनल में पहुँच चुकी है।

शहबाज शरीफ इरफान पठान
शहबाज शरीफ इरफान पठान

पाकिस्तान मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में फाइनल में पहुँच चुकी है और 13 नवंबर को टीम का मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला है। गौरतलब है कि भारतीय टीम अपने सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से 10 विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। ऐसे में कई फैंस को बहुत दुख हुआ क्योंकि वह फाइनल में इन दोनों टीमों के बीच महामुकाबला देखना चाहते थे।

लेकिन भारत की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बेहद ही खुश हैं और वह भारतीय टीम और भारत देश का मजाक उड़ा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जहां पाकिस्तानियों को भारतीय फैंस का मजाक उड़ाते देखा गया था। इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी भारत को ट्रोल करने के लिए एक ट्वीट किया। इसपर इरफान पठान ने उन्हें जवाब देने के लिए ट्वीट किया है और उनका ट्वीट तुरंत वायरल हो गया है।

यहाँ देखें ट्वीट

ट्वीट के बारे में बात करें तो 10 नवंबर को, शहबाज शरीफ ने लिखा कि,  “तो, इस रविवार, 152/0 बनाम 170/0 # T20WorldCup।” ऐसा लग रहा था कि उन्होंने भारत और विशेष रूप से इरफान पठान को ट्रोल किया की अगर  भारत फाइनल में आता है तो इस बार भी पाकिस्तान उन्हें 10  विकेट से हराएगा।

अब, 12 नवंबर को इरफ़ान पठान ने ट्वीट किया, “आप में या हम में फर्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे के तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।” पठान ने कहा कि भारत और पाकिस्तान में यही फर्क है। भारत पाकिस्तान की खुशी से खुश होता है। जबकि पाकिस्तान तभी खुश होता है जब भारत मुसीबत में होता है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी का ऐसा जवाब देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए। पाकिस्तान की बात करें तो अब वे 13 नवंबर को एमसीजी में इंग्लैंड से भिड़ेंगे। द मेन इन ग्रीन ने क्रमशः भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ दो सीधे हार के साथ अपने विश्व कप की शुरुआत की थी। फिर, उन्होंने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने शेष तीन ग्रुप-स्टेज मैच जीते। फिर, बाबर आजम ने सिडनी में पाकिस्तान को कीवी टीम के खिलाफ सात विकेट से सेमीफाइनल में जीत दिलाई।

रेसलिंग 7 WWE Superstars who ended the match with serious injuries

7 WWE Superstars जिन्होंने गंभीर चोट लगने के बावजूद मैच खत्म किया

रोहित शर्मा हार्दिक पांडया विराट कोहली

बड़ी खबर: केएल राहुल-रोहित शर्मा से गुस्सा है यह सीनियर भारतीय बल्लेबाज, कहा इनके वजह से हुई सेमीफाइनल में हार!