Advertisment

भाई यूसुफ की गेंद पर छक्का जड़कर इरफान पठान ने जीता फैंस का दिल, वायरल हो रहा है वीडियो

Irfan Pathan won the hearts of fans by hitting a six off brother Yusuf's ball, video is going viral. check out.

author-image
Joseph T J
New Update
yusuf

Irfan Pathan won the hearts of fans by hitting a six off brother Yusuf's ball, video is going viral.

Irfan Pathan hits a six off brother Yusuf's ball, video is going viral: इरफान पठान ने अपने बड़े भाई यूसुफ पठान की गेंद पर जोरदार छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई, लेकिन छक्का मारने के बाद इरफान पठान ने अपने बड़े भाई यूसुफ को गले लगा लिया। दरअसल, एक चैरिटी मैच में इरफान और यूसुफ पठान अलग-अलग टीमों से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे। मैच में ऐसी स्थिति आ गई कि इरफान को अपने भाई यूसुफ की गेंद पर छक्का लगाना पड़ा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चैरिटी मैच वन वर्ल्ड और वन फैमिली (one world one family cup) के बीच खेला गया। इस मैच में इरफान पठान की वन वर्ल्ड टीम को आखिरी 2 गेंदों पर 3 रनों की जरूरत थी। स्ट्राइक पर इरफ़ान मौजूद थे और उनके बड़े भाई यूसुफ़ पठान वन फ़ैमिली के लिए गेंदबाज़ी कर रहे थे. इरफान ने भाई यूसुफ की गेंद पर शानदार छक्का जड़कर वन वर्ल्ड टीम को मैच जिताया। लेकिन छक्का जड़ने के बाद इरफान ने यूसुफ पठान को गले लगा लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में इरफान पठान अपने बड़े भाई की गेंद पर शानदार छक्का जड़ते हैं. छक्का मारने के बाद इरफान मुस्कुराते हुए यूसुफ पठान के पास जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। गले मिलने के बाद यूसुफ ने अपने छोटे भाई की पीठ भी थपथपाई. इसके बाद मैच खत्म हो गया और सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर चले गये. इस बार कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने कहा कि दोनों भाइयों के बीच बहुत प्यार है.

इस मैच में वन वर्ल्ड के लिए इरफान पठान ने 5 गेंदों में 12 रनों की छोटी लेकिन अहम पारी खेली. इसके अलावा अनुभवी सचिन तेंदुलकर ने 16 गेंदों में 27 रन बनाए. मैच की सबसे बड़ी पारी अल्विरो पीटरसन ने खेली, उन्होंने 50 गेंदों पर 74 रन बनाए।

IRFAN PATHAN