in

‘इसके बाप की सरकार है क्या’ जानें किस भारतीय खिलाड़ी पर भड़क रहे हैं फैंस?

ऋषभ पंत 16 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

Team India (Photo Source: Twitter)
Team India (Photo Source: Twitter)

30 नवंबर, बुधवार को न्यूजीलैंड और भारत ने आखिरी और निर्णायक मुकाबले में एक दूसरे के सामना किया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पिच और मौसम की परिस्थितियों को देखकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

भारत के सलामी बल्लेबाजों ने नहीं दिया अच्छा स्टार्ट

टॉस हारकार बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी अच्छी शुरुआत देने की कोशिश में लगी थी। जैसी ही फैंस और टीम को लगा की अब दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच घातक साझेदारी पनप रही है वैसे ही भारत ने अपना पहला विकेट खो दिया। एडम मिल्ने ने शुभमन गिल को अपना शिकार बनाया। वहीं कुछ देर बाद 13वें ओवर में शिखर धवन भी आउट हो गए। टीम उस वक्त 2 विकेट के नुकसान पर 55 रन के स्कोर पर थी। गिल और धवन ने क्रमशः 13 और 28 रनों के योगदान दिया।

इन दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद ऋषभ पंत क्रीज पर आए। उनके आते ही सभी की निगाहें उनपर ही टिकी रही। दरअसल, न्यूजीलैंड के इस दौरे में पंत ने 6,11 और 15 रन बनाए हैं। उनकी इस पारी के कारण वह आलोचकों के निशाने पर बने हुए हैं।

ऋषभ पंत फिर हुए फ्लॉप

Rishabh Pant
Rishabh Pant (Source: Twitter)

इस मैच में ऋषभ पंत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने फिर सबको नाराज किया। वह तीसरे वनडे में एक बार फिर ‘आउट ऑफ टच’ दिखे। उन्हें रन बनाने के लिए एक बार फिर संघर्ष करते देखा गया। पंत 16 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट गए। पंत के आउट होने के बाद भारत 20.3 ओवर में 85/3 रन पर था।

टीम इंडिया की खराब शुरुआत के बाद श्रेयस अय्यर और वाशिंगटन सुंदर ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने के लिए क्रमशः 49 और 51 रनों की पारी खेली। भारतीय तुम न्यूजीलैंड की गेंदबाजी के सामने ढेर हो गई। 47.3 ओवर में भारत 219 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

फैंस फिर हुए गुस्सा

इंडियन क्रिकेट बोर्ड द्वारा संजू सैमसन के साथ दुर्व्यवहार की काफी चर्चा चल रही है। गौरतलब है कि, ऋषभ पंत ने खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें हर बार मौका दिया जाता है। वहीं, टीम संजू सैमसन को हर बार इग्नोर कर देती है। इसलिए एक बार फिर खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ऋषभ पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

 

अबू धाबी टी-10 लीग

अबू धाबी टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स की इस छोटी सी गलती के कारण बांग्ला टाइगर्स की हुई जीत

बल्ले से रन नहीं निकल रहा और घमंड तो देखो पंत का!, हर्षा भोगले के सवाल पर दिखा रहे हैं गुस्सा