in

चेन्नई टीम में सुरेश रैना की हो रही वापसी, फ्रेंचाइजी के इस पोस्ट से फैन्स के बीच हलचल

चेन्नई ने रवींद्र जडेजा को मिनी ऑक्शन से पहले रिटेन किया है।

This mistake of MS Dhoni, due to which Suresh Raina's career ended रवींद्र जडेजा चेन्नई Suresh Raina. एमएस धोनी सुरेश रैना
Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग की चार बार की चैंपियन चेन्नई सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है और हर बार वह किसी न किसी कारण से चर्चा में बना रहता है। पिछले संस्करण से पहले एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद बीच टूर्नामेंट में जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और फिर से धोनी ने जिम्मेदारी संभाली।

वहीं पिछले संस्करण में चेन्नई ने अपने स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना को ना तो रिटेन किया और ना ही मेगा नीलामी में खरीदा। इसके बाद से धोनी और रैना के बीच मतभेद की खबरें आने लगीं। वहीं जडेजा के बीच टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद फ्रेंचाइजी और जडेजा को लेकर भी मीडिया में काफी चर्चा हुई। यहां तक कि जडेजा ने भी फ्रेंचाइजी से जुड़े कई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिए।

इसलिए इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए मिनी ऑक्शन से पहले ये चर्चा का विषय था कि क्या जडेजा चेन्नई के लिए खेलेंगे? हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी जडेजा को टीम में चाहते थे। और चेन्नई फ्रेंचाइजी ने रवींद्र जडेजा को अगले संस्करण के लिए रिटेन कर लिया। वहीं इसके बाद जडेजा ने धोनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सभी कुछ ठीक बताया। उनके पोस्ट पर सुरेश रैना ने भी कमेंट किया और लिखा, ‘सीएसके इज फैमिली फॉर लाइफ’।

इसके बाद से क्रिकेट जगत में फैन्स और विशेषज्ञों के बीच ये कयास लगाए जा रहे है कि क्या सुरेश रैना चेन्नई के लिए कोई नई भूमिका में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आईं ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

यहां देखिए रिटेन व रिलीज खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

चेन्नई द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी: एमएस धोनी, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू, रुतुराज गायकवाड़, सुभ्रांशु सेनापति, मिचेल सैंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश तीक्षणा, तुषार सिंह देशपांडे, सिमरजीत सिंह देशपांडे , मथीशा पथिराना, और प्रशांत सोलंकी।

रिलीज किए गए खिलाड़ी: ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा (रिटायर), क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने, एन जगदीसन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा और केएम आसिफ।

जडेजा Virat Kohli Pakistan पाकिस्तान में घूमते हुए विराट कोहली

‘अरे ये क्या दिखा दिया’ पाकिस्तान में घूमते हुए विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का पुराना वीडियो क्यों हो रहा वायरल

Chris Gayle क्रिस गेल का बाप

VIDEO : क्रिस गेल के पिता ने ‘लैप डांस’ करवाकर मनाया बर्थडे, निकले बेटे से भी बड़े अय्याश!