in

क्या युजवेंद्र चहल बनने वाले हैं पिता?, इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिए संकेत

युजवेंद्र चहल अब एशिया कप 2022 में नजर आएंगे।

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal (Image Credit : Twitter)

स्पिनर युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक हैं। वह न केवल अपने कौशल बल्कि सोशल मीडिया सक्रीयता के लिए भी जाने जाते हैं। चहल अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। इंडियन टी-20 लीग 2022 के दौरान चहल ने कुछ घंटों के लिए राजस्थान के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर लिया था और उससे कुछ मजेदार पोस्ट शेयर किए। राजस्थान की यह सोशल मीडिया रणनीति फैन्स को काफी पसंद आई थी।

लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। चहल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स भी कन्फ्यूज हो गए हैं और वे तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। दरअसल, बुधवार 17 अगस्त को चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था, ‘न्यू लाइफ लोडिंग’।

इसके बाद फैन्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि शायद उनकी पत्नी धनश्री और वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि इस पर अभी क्रिकेटर या धनश्री की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन फैन्स का मानना है कि जल्द ही यह कपल अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाला है।

एशिया कप में चहल से उम्मीदें

युजवेंद्र चहल की बात करें तो उन्होंने हाल के दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और एशिया कप के 15वें संस्करण में भारतीय फैन्स उनसे काफी उम्मीदें लगा कर बैठे हैं। एशिया कप का आगाज 27 सितंबर से हो रहा है, जबकि भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को रोहित शर्मा के नेतृत्व में पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

इस टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। वीवीएस लक्ष्णण के नेतृत्व में केएल राहुल भारतीय टीम की बागडोर संभालेंगे। टीम में युवा और नए क्रिकेटरों को शामिल किया गया है, क्योंकि एशिया कप के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

 

Vinod Kambli. (Photo Source: Twitter)

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त विनोद कांबली, लगाई मदद की गुहार

Chandrakant Pandit. (Photo Source: Twitter)

कोलकाता के हेड कोच बने चंद्रकांत पंडित, ब्रैंडन मैक्कुलम की लेंगे जगह