Advertisment

चयनकर्ताओं ने ईशान किशन के साथ खेला गंदा खेल! एशिया कप से पहले इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल!

इस बीच एक टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने दावा किया हैं कि NCA में रिहैब से गुजर रहे स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह फिट हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
IND vs WI 5th T20

IND vs WI, 3rd T20

आगामी आयरलैंड दौरे के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। जिसमें कई महीनों से चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने वापसी की है। साथ ही बुमराह को चयनकर्तओं ने टीम की अगुवाई की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी बुमराह को सौंपी है। देखना होगा कि बुमराह की वापसी कैसी रहती है।  हालांकि आयरलैंड सीरीज के बाद बुमराह एशिया कप में भारतीय टीम के साथ नजर आने वाले हैं। इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि बुमराह के साथ NCA में रिहैब से गुजर रहे केएल राहुल भी आगामी एशिया कप में नजर आ सकते हैं।

Advertisment

 मीडिया रिपोर्ट का दावा, पूरी तरह फिट है केएल राहुल

आगामी एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। इसके बाद 2 सितंबर को टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक भारत-पाक मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा। हालांकि उस रोमांचक मुकाबले से पहले चोटिल खिलाड़ियों ने भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। मगर हाल ही में आयरलैंड दौरे के लिए घोषित टीम इंडिया में बुमराह की वापसी ने फैंस से लेकर टीम मैनेजमेंट को बड़ी राहत दी है।

इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने दावा किया हैं कि आईपीएल के दौरान चोटिल हुए और फिलहाल बैंगलोर स्थित NCA में रिहैब से गुजर रहे स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह फिट हैं। और आगामी एशिया कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार और उपलब्ध हैं।

Advertisment

गौरतलब है कि केएल राहुल को 1 मई को बैंगलोर के खिलाफ खेले गए लीग मुकाबले में फिल्डिंग के दौरान जांघ में गंभीर चोट लगी थी। जिसके बाद से ही राहुल आईपीएल के बाकी सीजन से लेकर टीम इंडिया के कई अहम मुकाबलों से भी बाहर हो गए थे। इंग्लैंड में सर्जरी कराने के बाद से राहुल एनसीए में रहकर टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।

 

यहां देखिए रिपोर्ट पर फैंस के रिएक्शन

 

 

India Cricket News T20-2023 Ishan Kishan Ireland KL Rahul Asia Cup 2023