in

एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद ईशान किशन ले रहे मोटिवेशनल गानों का सहारा

ईशान किशन को एशिया कप टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Ishan Kishan
Ishan Kishan

बीसीसीआई ने 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के आगामी संस्करण के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में संजू सैमसन के अलावा युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी जगह नहीं मिली है। एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद ईशान किशन ने खुद को प्रेरित करने और इस बड़े झटके से उबरने के लिए मोटिवेशनल गानों का सहारा लिया है।

ईशान ने क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ देने के लिए एक रैप गाने के कुछ मोटिवेशनल लाइन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। शेयर किए लाइन मे कहा गया है- इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना, मेरी बात सुन, मैं हेट देके कहां जाऊंगा?, या फिर ऐसा कहूं हेट लेके बदल।

Ishan Kishan Instagram Story. (Photo Source: Instagram/IshanKishan23)
Ishan Kishan Instagram Story. (Photo Source: Instagram/IshanKishan23)

निरंतर प्रदर्शन नहीं करना हो सकता है कारण

27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में आयोजित होने वाले एशिया कप 2022 से विकेटकीपर-बल्लेबाज के बाहर होने के पीछे उनका निरंतर प्रदर्शन नहीं करना एक बड़ा वजह हो सकता है। ईशान किशन नियमित रूप से भारत की द्विपक्षीय टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं।

उन्हें इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रमश: एक-एक मैच में खेलने का मौका मिला। यहां भी वह अवसर का फायदा नहीं उठा सकें। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल नहीं करने का फैसला किया होगा।

28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला

इस बीच भारत के पास टूर्नामेंट के लिए दो फ्रंटलाइन विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। वहीं केएल राहुल को उपकप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बहरहाल टूर्नामेंट में सभी की नजरें दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली पर होंगी। कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और वह उम्मीद करेंगे कि टूर्नामेंट में खोए हुए लय को हासिल कर लें।

सोशल मीडिया पर युवराज सिंह ने लिए सचिन तेंदुलकर के मजे, दुनिया के सामने उनको कहा ओए सचिन…

FIFA World Cup: फुटबॉल वर्ल्ड कप के शेड्यूल में हो सकता है बदलाव, वजह आई सामने