Advertisment

जसप्रीत बुमराह ने बदल लिया है गेंदबाजी करने का स्टाइल, वीडियो में देखें उनका नया अंदाज

जसप्रीत बुमराह क्रिकेट के मैदान पर दोबारा एंट्री करने की कगार पर हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
जसप्रीत बुमराह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रिकेट के मैदान पर दोबारा एंट्री करने की कगार पर हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने प्रशंसकों और विशेषज्ञों के बीच उत्साह पैदा कर दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले साल से लगातार चोटों से जूझ रही है, प्रमुख खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ऋषभ पंत की अनुपस्थिति से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ रहा है। हालाँकि, स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लंबे समय तक अनुपस्थिति ने टीम को सबसे अधिक प्रभावित किया है।

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने बुमराह की राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। वायरल हुए वीडियो में वह गहन नेट सत्र के दौरान कमाल की गति और सटीकता के साथ गेंदबाजी करते हुए देखे जा सकते हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिससे उनकी वापसी के बड़े संकेत मिल रहे हैं। 

आइए देखें जसप्रीत बुमराह का वीडियो

बुमराह की दोबारा एंट्री से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं क्योंकि आयरलैंड में आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज में उनकी वापसी की संभावना है।

बुमराह की वापसी के लिए पूरा टीम इंडिया कर रहा इंतेजार

इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि बुमराह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गेंदबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं और दिन में लगभग 8-10 ओवर डालते हैं। यह प्रगति दर्शाती है कि कि बुमराह लगातार पूरी फिटनेस हासिल कर रहे हैं और एक बार फिर भारत के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: पहले टेस्ट शतक के बाद यशस्वी जायसवाल ने खरीदा नया घर; देखें उनके सपनों का महल

टीम प्रबंधन सितंबर में होने वाले एशिया कप के लिए बुमराह को टीम में शामिल करना चाहता है, इसके साथ-साथ वनडे वर्ल्ड कप में भी उनके उपस्थिति की काफी संभावनाएं बनाई जा रही हैं।

जसप्रीत बुमराह ने अब तक टीम इंडिया के लिए 30 टेस्ट मैच, 72 वनडे और 60 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 128, वनडे में 121 और टी20 में 70 विकेट लिए हैं। बुमराह इस समय भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं। जुलाई 2022 में इंग्लैंड दौरे के बाद बुमराह को फ्रैक्चर हो गया था। इस चोट के कारण वह लगातार टीम से बाहर हैं।

Cricket News India General News Jasprit Bumrah West Indies West Indies vs India West Indies vs India 2023