in

जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट फिर होने लगा ट्रेंड, इस बार घेरे में आए विराट कोहली

आर्चर के कई साल पुराने ट्वीट अक्सर ट्रेंड होंगे लगते हैं।

Virat Kohli
Virat Kohli ( Image Credit: Twitter)

इंग्लैंड के घातक तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण पिछले कई महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इसके बावजूद वो खबरों में अक्सर आते रहते हैं, जिसमें मुख्यतः उनके कई साल पुराने ट्वीट होते हैं जिन्हें वर्तमान परिस्थितियों से जोड़ दिया जाता है। ऐसा ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जहां आर्चर का एक पुराना ट्वीट भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली से जोड़कर फिर ट्रेंड हो रहा है।

जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट इस बार विराट कोहली से जुड़ा

यह बात सबको अच्छे से पता है कि विराट कोहली पिछले दो सालों से अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार कर रहे हैं। जिस कोहली को लगातार सैंकड़ा जड़ने के लिए जाना जाता था, उनकी गाड़ी 70 अंतरराष्ट्रीय शतक पर आकर मानो थम सी गई है। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में जिस अंदाज में कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वे आखिरकार शतकों का सूखा खत्म कर देंगे।

टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद क्रीज पर आए कोहली आज अलग ही मूड में नजर आ रहे थे। उनके बल्ले से आज खूबसूरत कवर ड्राइव भी देखने को मिले, साथ ही उन्होंने काफी समय बाद टेस्ट में छक्का भी जड़ा। हालांकि, दूसरे छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन कोहली मजबूती से शतक की तरफ आगे बढ़ रहे थे। लेकिन 79 रन बनाने के बाद वे आउट हो गए जिसके बाद आर्चर का 1 दिसंबर 2013 को किया ट्वीट वायरल हो गया। आर्चर ने ट्वीट किया था, “किसी तरह शतक बनाना होगा :|”

ये रहा आर्चर का वायरल ट्वीट

विराट कोहली ने टीम इंडिया को पहुंचाया सम्मानजनक स्कोर तक

भले ही कोहली अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बना सके, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया की डूबती नैय्या को पार लगाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के दोनों ओपनर जल्दी पवेलियन लौट गए। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा और विराट ने पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन पुजारा अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके। उनके जाने के बाद कोहली ने अकेले ही भारत को 223 रनों तक पहुंचाया।

इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने कप्तान डीन एल्गर के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया है। दूसरे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों की कोशिश यही होगी कि अफ्रीकी टीम को जल्द से जल्द आउट किया जाए। गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

Brisbane Heat.

BBL 2021-22 : मैच-46 प्रिव्यू, बुधवार को ब्रिस्बेन हीट से भिड़ेगी एडिलेड स्ट्राइकर्स

Sachin Tendulkar and Rahul Dravid

क्या फैब-4 की आखिरी कड़ी भी भारतीय क्रिकेट से दोबारा जुड़ जाएगी?