Advertisment

Josh Hazlewood ने Cameron Green से कहा "दूर रह मेरे पास नहीं आना" वीडियो हुई वायरल

Josh Hazlewood shoos away Cameron Green, video went viral; check

author-image
Joseph T J
New Update
Josh Hazlewood shoos away Cameron Green, video went viral; check

Josh Hazlewood shoos away Cameron Green, video went viral; check

गुरुवार, 25 जनवरी को ब्रिस्बेन के गाबा में दूसरे टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज के क्रैग ब्रैथवेट के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड ने मजाक में Covid ​​संक्रमित कैमरून ग्रीन को टीम के साथ जश्न मनाने से दूर कर दिया।

Advertisment

वेस्टइंडीज द्वारा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने नई गेंद से कमाल का प्रदर्शन दिखाया। ब्रैथवेट का खराब प्रदर्शन जारी रहा और उन्हें लगातार दूसरी बार हेजलवुड ने आउट किया। शुरुआती बल्लेबाज का क्रीज पर टिके रहना अस्थिर रहा जिसके कारण कुछ DRS कॉल भी शामिल हुईं। ब्रैथवेट को आखिरकार बाहर जाना पड़ा क्योंकि उन्होंने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज की गेंद पर मात्र चार रन पर विकेटकीपर एलेक्स कैरी को कैच थमा दिया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा की तरह विकेट का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुई, ग्रीन भी गली में अपनी सामान्य स्थिति से दौड़ रहे थे। हालाँकि, ऑलराउंडर के वर्तमान में COVID-19 वायरस से संक्रमित होने के कारण, उन्हें मैदान के अंदर और बाहर हर समय सामाजिक दूरी बनाए रखना आवश्यक है।

ग्रीन को प्रोटोकॉल याद थे और उन्होंने हेज़लवुड से एक सुरक्षित दूरी बनाए रखी थी और बिना किसी संपर्क के 'एयर फिस्ट बम्प' का इशारा किया था। लेकिन हेज़लवुड ने बाकी टीम के साथ जश्न मनाते हुए मजाक में अपने साथी को दूर भगा दिया।

Advertisment

यहां देखें घटना पर एक नजर:

Advertisment

ऑस्ट्रेलियाई टीम के भीतर संक्रमण की शुरुआत एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद ट्रैविस हेड के वायरस से संक्रमित होने से हुई। जबकि बाएं हाथ के बल्लेबाज का परीक्षण नकारात्मक आया है, ग्रीन और मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड की जोड़ी अभी भी वायरस से पूरी तरह छुटकारा नहीं पा सकी है।

राष्ट्रगान के दौरान भी कैमरून ग्रीन को अपनी टीम से अलग खड़ा होना पड़ा

जब तक आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन किया गया, तब तक ऑलराउंडर को खेलने के लिए फिट माना गया। खेल से पहले ही राष्ट्रगान के साथ सामाजिक दूरी की शुरुआत हुई, क्योंकि ग्रीन टीम के बाकी सदस्यों से कुछ फीट की दूरी पर खड़े थे जो एक साथ खड़े थे।

Cameron Green