Advertisment

बेटे को RCB में एंट्री दिलवाना चाहती है जोशुआ दा सिल्वा की मां, विराट को लगा रही खूब मस्का!

उन्होंने भविष्य में अपने बेटे को आईपीएल में कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए देखने की इच्छा जताई।

author-image
Justin Joseph
New Update
Virat Kohli with Caroline Da Silva (Image Source: Twitter)

Virat Kohli with Caroline Da Silva (Image Source: Twitter)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच पांचवें दिन बारिश के कारण ड्रॉ पर समाप्त हुआ। हालांकि, विराट कोहली के लिए यह यादगार मुकाबला रहा। उन्होंने पहली पारी में अपना 76वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया। लेकिन जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा विकेट के पीछे उनसे बात करते हुए देखे गए थे।

Advertisment

जोशुआ ने उस वक्त कहा, मेरी मां ने मुझे फोन पर बताया कि वह मुझसे नहीं बल्कि विराट से मिलने आ रही हैं। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सका। ईमानदारी से कहूं तो मैं उन्हें दोष नहीं देता। वह वहीं पर देख रही हैं।

इसके बाद कोहली ने उस दिन शतक बनाया और उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह जोशुआ दा सिल्वा की मां कैरोलीन दा सिल्वा से मिलते हुए नजर आए। जोशुआ की मां ने विराट कोहली को गले लगाया और उन्हें हग किया। वह पूर्व भारतीय कप्तान से मिलने के बाद भावुक हो गईं।

कोहली के साथ बेटे को आरसीबी के लिए खेलते देखना चाहती है जोशुआ की मां

Advertisment

उन्होंने वायरल वीडियो में कहा, मैं और जोशुआ दोनों विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं। हम उन्हें वेस्टइंडीज में पाकर धन्य हैं। कोहली हमारे जीवनकाल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। इसलिए उनसे मिलना और मेरे बेटे का उनके साथ उसी मैच में खेलना, मेरे लिए सम्मान की बात है।

अब एक बार फिर से वह विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए नजर आईं हैं। उन्होंने RevSportz से बात करते कहा, विराट कोहली एक बच्चे के रूप में वह सब कुछ करते हैं जो एक मां चाहती है। वह एक पारिवारिक व्यक्ति, टीम मैन, अनुशासित हैं। यह एक ड्रीम मोमेंट होगा अगर जोशुआ कोहली के साथ आरसीबी की टीम में खेलें।

 

उन्होंने भविष्य में अपने बेटे को आईपीएल में कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए देखने की इच्छा जताई। बता दें कि विराट कोहली 2008 में लीग की शुरुआत से ही RCB के लिए खेल रहे हैं।

West Indies vs India INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 General News India Virat Kohli Cricket News Test cricket West Indies IPL