in

हैदराबाद का साथ छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हुए केन विलियमसन, इस वजह से घर जाने का लिया फैसला

केन विलियमसन के लिए यह सीजन अच्छा नहीं गुजरा है।

Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में मंगलवार को मंबई पर हैदराबाद को मिली जीत के बाद कप्तान केन विलियसमन ने टीम का साथ छोड़ दिया। विलियमसन अपने बच्चे की डिलीवरी के दौरान अपनी पत्नी का साथ देने के लिए घर लौट गए हैं। इस बारे में हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी दी। बता दें कि विलियमसन का यह दूसरा बच्चा होगा। इससे पहले उनकी पत्नी सारा रहीम ने दिसंबर 2020 में बच्ची को जन्म दिया था।

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में नए मेहमान का स्वागत करने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो रहे हैं। हैदराबाद के कैंप में मौजूद सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी के सुरक्षित प्रसव और ढेर सारी खुशियों की कामना करते हैं।

 

फिलहाल केन विलियमसन की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की बहुत कम संभावना है। फिर भी टीम अपने मुकाबले में केन विलियमसन के बिना जीत हासिल करना चाहेगी। लेकिन इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि अगले मैच में हैदराबाद की कप्तानी कौन करेगा? बहरहाल कई क्रिकेटर पहले ही व्यक्तिगत कारणों से इंडियन टी-20 लीग 2022 को छोड़कर जा चुके हैं।

केन विलियमसन इस सीजन रन बनाने में नाकाम

हैदराबाद के लिए यह सीजन अच्छा नहीं गुजरा है। कप्तान केन विलियमसन के लिए यह सीजन खराब रहा और वह रन बनाने में नाकाम रहे हैं। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने 13 मैचों में 19.64 की औसत से केवल 216 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 100 से कम रहा है।

इस बीच मंगलवार को हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई को 3 रन से हराकर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। ऑरेंज आर्मी के लिए राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की और 44 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। वहीं प्रियम गर्ग ने भी उनका साथ दिया और उन्होंने भी 26 गेंदों में 42 रन बनाए। इसके अलावा हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने 3 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लिए।

हैदराबाद के प्लेऑफ की संभावनाओं पर बात करें तो टीम ने 13 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की और 12 अंकों के साथ वह तालिका में 8वें स्थान पर है। उसे अपने अगले मुकाबले में बड़े अंतर से जीत हासिल करने की जरूरत है, ताकि रन रेट बेहतर हो। इसके साथ ही अन्य टीमों के परिणाम भी मायने रखेंगे।

Mumbai and Hyderabad (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022: यहां देखिए मुंबई बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

England celebrate after taking Australian wicket. (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, इन दो धुरंधर गेंदबाजों की हुई वापसी