in

‘बोर्ड के दामाद होने का फायदा उठाते रहो’ ऋषभ पंत की खराब पारी पर फैंस क्यों कर रहे ऐसी ट्वीट…

ऋषभ पंत ने पहले वनडे में 23 गेंदों पर केवल 15 रन बनाए

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

25 नवंबर 2022 को, टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में अपनी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत की। 20-20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-0 से जीतने में कामयाब रही थी। अब, मेन इन ब्लू शिखर धवन के नेतृत्व में एकदिवसीय श्रृंखला में भी जीत की तलाश में है।

साल 2023 के 50 ओवर के विश्व कप से पहले, यह श्रृंखला संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर जैसे कुछ खिलाड़ियों के लिए एक अवसर है। मैच की बात करें तो कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीरीज के पहले मैच में ऋषभ पंत और संजू सैमसन दोनों को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

ऋषभ पंत ने पहले वनडे में 23 गेंदों पर केवल 15 रन बनाए

भारत के लिए शुभमन गिल और शिखर धवन बल्लेबाजी करने आए। शुभमन ने 65 गेंदों पर 50 रन बनाए, जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल हैं। कप्तान शिखर धवन ने 77 गेंदों पर 13 चौकों की मदद से 72 रन बनाए। इसके बाद श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने आए।

फैंस 50 ओवर के इस फॉर्मेट में ऋषभ पंत को फॉर्म में देखने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन, पंत ने फैंस को फिर से निराश किया। उन्होंने 23 गेंदों पर केवल 15 रन बनाए और अपनी पारी में सिर्फ दो चौके लगाने में सफल रहे।

लगातार फेल हो रहे ऋषभ पंत

हाल ही में खत्म हुई टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत ने दो मैचों में सिर्फ 17 रन बनाए थे। बता दें कि, हाल के दिनों में ऋषभ पंत बल्ले से प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने विश्व कप में केवल दो मैच खेले। उन्होंने मध्य क्रम में बल्लेबाजी की और उन मैचों में सिर्फ नौ रन बनाए।

उससे पहले, उन्होंने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले। उन मैचों में बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने के बावजूद पंत रन बनाने में नाकाम रहे थे। इसलिए, फैंस उनके इस फॉर्म से बेहद ही नाराज हैं। इस एकदिवसीय मैच में एक बार फिर मौका मिलने के बावजूद वह प्रदर्शन करने में असफल रहे।

ऐसे में फैंस अब उन्हें फिर एक बार ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखें फैंस की प्रतिक्रिया

 

 

Abu dhabi T10 league 2022 अबू धाबी टी-10 लीग नॉर्दर्न वॉरियर्स बनाम दिल्ली बुल्स और पांचवां मुकाबला चेन्नई ब्रेव्स बनाम न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स

अबू धाबी टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स और न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने धमाकेदार मुकाबले में हासिल की बड़ी जीत

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)

‘बेटा तुम्हारी औकात नहीं है…’ अब ऐसा क्या किया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की दुनिया कर रही थू-थू