in

केविन पीटरसन ने कोहली को किया सपोर्ट, बोले- हर दिग्गज क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है

विराट कोहली ने इस सीजन 8 मैचों में सिर्फ 119 रन बनाए हैं।

The game needs Virat Kohli to score runs: Kevin Pietersen (Photo Source: Twitter)
The game needs Virat Kohli to score runs: Kevin Pietersen (Photo Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग 2022 विराट कोहली के लिए बेहद खराब गुजर रहा है। पंजाब के खिलाफ बैंगलोर के पहले मैच में नाबाद 41 रन बनाने के बाद उन्होंने संघर्ष किया है। अब तक उन्होंने 2022 संस्करण के आठ मैचों में केवल 119 रन बनाए हैं। शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ वह लगातार दूसरी बार गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे। उनको अभी इस संस्करण में अर्धशतक बनाना है।

वह केवल इस टूर्नामेंट में फ्लाप नहीं हुए हैं, बल्कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी संघर्ष कर रहे हैं। वह पहले की तरह लगातार रन नहीं बना पाए हैं। इस वजह से उनकी काफी आलोचना हुई और उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि, कई दिग्गजों ने उन्हें सपोर्ट किया है। इस बीच केविन पीटरसन ने उनका सपोर्ट किया है।

उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि हर दिग्गज क्रिकेटर को इस दौर से गुजरना पड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि ये सभी अपनी कमियों को दूर करते हैं और एक बार फिर से बड़े मंच पर प्रदर्शन करना शुरू करते हैं।

केविन पीटरसन ने ट्वीट से जीता प्रशंसकों का दिल

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विराट जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे हमारे खेल का हर एक महान खिलाड़ी गुजरा है। एक और तथ्य चाहते हैं? वे सभी इससे गुजरते हैं और फिर से बड़े मंच पर प्रदर्शन करते हैं। केविन पीटरसन का यह ट्वीट प्रशंसकों को पसंद आया और उन्होंने पीटरसन से सहमति व्यक्त की।

 

हालांकि, बैंगलोर और हैदराबाद के बीच हुआ मैच एकतरफा रहा। पहली पारी में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम को 68 रनों पर समेटने के बाद ऑरेंज आर्मी ने 12 ओवर शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। पीटरसन ने कल भी कोहली की फॉर्म के बारे में बात की थी और कहा था कि दिल्ली का बल्लेबाज डार्क प्लेस पर है।

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि वह एक प्वाइंट पर है और मेरे करियर में एक दो मौकों पर मैं उस प्वाइंट पर रहा हूं, यह अच्छा नहीं है। यह एक बहुत ही एकांत, एकांत स्थान है। खासकर जब सभी की निगाहें आप पर हों। वह उस डार्क प्लेस पर है, मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी खत्म हो जाएगा, क्योंकि खेल को उन्हें रन बनाने की जरूरत है।

(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग में इन टीमों के नाम है सबसे कम रनों पर ढेर होने का रिकॉर्ड

KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)

‘वन-मैन शो’, केएल राहुल ने जड़ा सीजन का दूसरा शतक तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन