Advertisment

'कितने वेले हो...' इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों की उड़ा दी धज्जियां!

जिसके जवाब में इरफान पठान ने वापस ट्वीट करते हुए कहा किया, और लिखा "एक सन्डे के ट्वीट को अभी तक नहीं भूल नहीं पाए हो।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Irfan-Pathan

Irfan-Pathan

श्रीलंका की मेजबानी में खेले गए इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते रविवार यानी 23 जुलाई को क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच खेला गया था। वनडे टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत ए को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ए से करारी हार का सामना करना पड़ा।

इस अहम मुकाबले में भारत पाकिस्तान से 128 रनों के बड़े अंतर से हार गया। भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिलने पर पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में पूरी भारत टीम 224 रन बनाकर सिमट गई। इस जीत के बाद पाकिस्तानी आवाम पूर्व भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज इरफान पठान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगी। 

पाकिस्तानी फैंस ने भारत की हार पर इरफान पठान को किया ट्रोल

दरअसल भारत ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दर्ज की थी। उस मैच में पाकिस्तान ने 159 रन बनाये थे। इसके बाद भारत ने 31 रन पर चार विकेट गंवा दिये। मगर, विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी ने टीम को यादगार जीत दर्ज करने में मदद की थी।

तब भारतीय दिग्गज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट फैंस से पूछा था कि "पड़ोसियों सन्डे कैसा रहा?" इस बीच इमर्जिंग एशिया कप 2023 में रविवार के दिन भारत ए की करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी फैंस ने इरफान पठान के इस पूरानी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जमकर ट्रोल किया।

जिसके जवाब में इरफान पठान ने वापस ट्वीट करते हुए कहा किया, और लिखा "एक सन्डे के ट्वीट को अभी तक नहीं भूल नहीं पाए हो। कितने वेले हो?" यहीं नहीं पाकिस्तानी फैंस ने पठान के नाम से कई फेक अकाउंट बनाकर उनके जरिए कई कटाक्ष वाले ट्वीट किए हैं।

यहां देखिए वायरल ट्वीट

 

 

T20-2023 Cricket News India Pakistan Twitter Reactions ODI World Cup 2023 ACC Emerging Teams Asia Cup 2023