Advertisment

KKR vs GT: आज के महामुकाबले के लिए यह रहें 11 खिलाड़ियों के नाम जिनपर पर जरूर रखें नजर!

KKR vs GT: लगातार चार हार के बाद, नितीश राणा की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने RCB के खिलाफ आईपीएल (IPL) 2023 सीजन की तीसरी जीत हासिल की।

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
KKR vs GT

KKR vs GT: लगातार चार हार के बाद, नितीश राणा की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने RCB के खिलाफ आईपीएल (IPL) 2023 सीजन की तीसरी जीत हासिल की। दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस (GT) लगातार दो जीत के साथ अपने अगले मुकाबले में जीत की हैट्रिक लगाने की फिराक में है।

आईपीएल 2023 के 39 वें मुकाबले में आज KKR और GT इडेन गार्डन्स में आमने-सामने होंगे। गुजरात ने खेले गए 7 मैचों में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल कर 10 अंक के साथ तीसरे पायदान पर है। वहीं, कोलकाता की बात करें तो उन्होंने अपने खेले गए 8 मुकाबलों में मात्र 3 मुकाबलों में ही जीत हासिल की है और फिलहाल 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं। 

KKR vs GT: कब शुरू होगा आज का मैच?

आज का मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा और इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और JIO CINEMA पर देखा जा सकता है ।

कैसी रहेगी आज के मैच की पिच?

इडेन गार्डेन्स की पिच की बात करें टी यह बल्लेबाजों को काफी फायदा प्रदान करती है। ऐसे में हमें आज के मुकाबले में एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। गुजरात का पलड़ा इस मैच में काफी भारी लगा रहा है। वहीं, कोलकाता भी होम ग्राउंड में वापसी करना चाहेगी। आज के मैच में स्पिनर एक प्रमुख भूमिका निभा सकते हैं। टॉस जीतने वाले कप्तान के पहले गेंदबाजी करने की संभावना है।

आज के मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स

एन जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन राॅय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, डेविड वीस, वैभव अरोड़ा, वरूण चक्रवर्ती और उमेश यादव।

गुजरात टाइटंस

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल और नूर अहमद।

KKR vs GT: आज यह 11 खिलाड़ी करेंगे परफॉर्म

  1. जेसन राॅय
  2. वेंकटेश अय्यर
  3. नीतीश राणा
  4. रिंकू सिंह
  5. सुनील नारायण
  6. वरूण चक्रवर्ती
  7. रिद्धिमान साहा
  8. शुभमन गिल
  9. हार्दिक पांड्या
  10. राशिद खान
  11. मोहम्मद शमी
Cricket News General News Gujarat Kolkata