in

न्यूजीलैंड दौरे में नहीं जाएंगे केएल राहुल, अथिया शेट्टी करने वाले हैं शादी, जानें तारीख और शादी का वेन्यू?

केएल राहुल ने 20-20 विश्व कप के बाद इंडियन क्रिकेट बोर्ड से मांगी पर्सनल छुट्टी।

KL Rahul-Athiya Shetty wedding KL Rahul and Athiya Shetty wedding केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी
KL Rahul and Athiya Shetty wedding

KL Rahul and Athiya Shetty wedding: भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल हमेशा अपनी शादी की अफवाहों का खंडन करते रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी से उनकी शादी  होने वाली है। अफवाहों के अनुसार, चल रहे 20-20 विश्व कप 2022 के बाद दोनों की शादी हो जाएगी। दरअसल, भारतीय उप-कप्तान ने टीम के न्यूजीलैंड दौरे से व्यक्तिगत कारणों के वजह से छुट्टी की मांग की है।

सूत्रों के मुताबिक, केएल राहुल वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं और ये शादी महाराष्ट्र में होने की खबर है।

कब होगी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी?(KL Rahul and Athiya Shetty wedding)

इंडियन क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट के हवाले से कहा कि, “केएल राहुल ने पर्सनल टाइम के लिए छुट्टी की मांग की है। इसलिए वह न्यूजीलैंड दौरे में नहीं खेल रहे हैं। यह छुट्टी किसी चोट या ब्रेक को लेकर नहीं है। राहुल की पारिवारिक कमीटमेंट है। मुझे नहीं पता कि वह शादी कर रहा है या सगाई, लेकिन हां, उसकी कुछ निजी कमीटमेंट है, मैं इतना ही आपको बता सकता हूं।”

राहुल और अथिया लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री को क्रिकेटर के साथ भारत के कुछ दौरों पर भी देखा गया था। अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। वह कई बार अपने रिश्ते की पुष्टि भी कर चुकी हैं। केएल राहुल वर्तमान में टीम इंडिया टीम का हिस्सा हैं जो चल रहे 20-20 विश्व कप 2022 में सेमीफाइनल पहुँचने वाली है।

केएल राहुल खराब फॉर्म में

फील्ड पर राहुल के प्रदर्शन की बात करें तो 20-20 विश्व कप में उनका समय खराब चल रहा है क्योंकि वह टूर्नामेंट के पहले तीन मैचों में दोहरे अंक तक पहुंचने में नाकाम रहे। हालाँकि, वह बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड ओवल में भारत के चौथे मैच में फॉर्म में लौट आए, केएल ने उस मैच में 32 गेंदों में 50 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की।

सभी की निगाहें एक बार फिर राहुल पर टिकी होंगी क्योंकि भारत रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जिम्बाब्वे से भिड़ेगा। यदि राहुल अगले गेम में भी प्रभाव डालने में विफल रहे, तो टीम प्रबंधन पारी की शुरुआत करने के लिए ऋषभ पंत को टीम में मौका देने के लिए सोच सकती है।

पाकिस्तान फैंस पाकिस्तान सेमीफाइनल

“उठो अनारकली, पाकिस्तान का सेमीफाइनल जानें का चांस बन गया” साउथ अफ्रीका की हार पर पाकिस्तानी फैंस ले रहे मजे, देखें

शाकिब अल हसन को आउट दिए जाने पर भड़के बांग्लादेशी फैन्स, अंपायरों को दी गालियां!