Advertisment

केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी का दिन आया सामने, जानें मेहमानों की लिस्ट, और सारी जानकारी जो आप जानना चाहते हैं

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से हम इस जोड़ी

author-image
Manoj Kumar
New Update
KL Rahul-Athiya Shetty wedding KL Rahul and Athiya Shetty wedding केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी

KL Rahul and Athiya Shetty wedding

KL Rahul-Athiya Shetty wedding: इस साल जिस बड़े खबर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था वह आखिर सबके सामने आ ही गया है। भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की इस महीने 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। केएल और अथिया खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में तीन दिनों तक चलने वाले समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे। यानि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी।

Advertisment

यह भी पढ़ें: Hotstar को करोड़ों का चूना लगा, इस App पर अब फ्री में देख पाएंगे इंडियन टी-20 लीग का प्रसारण

यह शादी इस साल की पहली बॉलीवुड शादी है और फैंस दोनों के शादी की तस्वीरों को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अथिया और केएल राहुल दोनों के परिवार शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, और दोनों के परिवार वालों के तरफ से इस शादी को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। 

जानें अथिया और केएल राहुल की शादी में कौन होंगे गेस्ट?

Advertisment

KL Rahul-Athiya Shetty wedding: यह जोड़ी खंडाला में सुनील शेट्टी के घर में परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी करने की योजना बना रहे हैं। दोनों परिवार शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है।

हालांकि, यह काफी स्वाभाविक है कि गेस्ट के नाम छुपा कर रखे जाएंगे, लेकिन सूत्रों के अनुसार गेस्ट लिस्ट में जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से हम इस जोड़ी को साथ देख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद इस जोड़े का घर बांद्रा में रणबीर-आलिया के घर से महज 2 ब्लॉक की दूरी पर होगा।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं केएल राहुल

केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं। पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के बाद दूसरे वनडे में एक महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेलकर उन्होंने टीम को शानदार जीत दिलाते हुए सीरीज पर कब्जा करने में अहम भूमिका निभाई।

General News India Cricket News IND vs SL India vs Sri Lanka 2023 KL Rahul