in

जिम की वीडियो शेयर कर बुरे फंसे केएल राहुल, साथ में दिखी दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री

भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया है।

केएल राहुल जाह्नवी कपूर

भारतीय टीम न्यूजीलैंड में टी-20 और वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। बता दें कि भारत ने टी-20 सीरीज को 1-0 के अंतर से जीत लिया है। वहीं, 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत को पहले मैच में हार मिली है। भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को इस दौरे के लिए आराम दिया गया है। ऐसे में वह बांग्लादेश के आगामी दौरे के लिए खुद की तैयारी में लगे हुए हैं।

भारतीय उप कप्तान केएल राहुल ने अपना यह समय जिम में जमकर पसीना बहाकर इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने जिम की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट की हैं। लेकिन फैंस ने उस वीडियो में कुछ ऐसा देखा जिससे वह हैरान हो गए।

देखें वीडियो

क्या है इस वीडियो में ऐसा?

वीडियो की बात करें तो फैंस ने इस जिम वीडियो में कुछ ऐसा देखा है जो चर्चा का विषय बन गया है। कुछ चील की जैसी आँखें रखने वाले फैंस ने उस वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को देखा। इसके बाद सभी ने मिलकर राहुल से ट्विटर पर सवालों की झड़ी लगा दी।

कुछ ने ऐसे सवाल किए जो पूरे बेतुके थे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “भाई जान्हवी कपूर के जिम में क्या कर रहा है तू”। कुछ ने तो ये कहा कि वह अथिया शेट्टी को धोखा दे रहे हैं और उनका अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ चल रहा है।

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस का स्तर बेहद ही गिरा हुआ है। वह यह नहीं समझते की वह क्या कह रहे हैं।

केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी के लिए भी हुए ट्रोल

कुछ फैंस ने राहुल को 20-20 वर्ल्ड कप में खराब बल्लेबाजी के लिए ट्रोल किया। साथ ही यह भी कहा कि जिम में मेहनत करने के बजाय नेट्स में प्रैक्टिस करते तो शायद आज भारत वर्ल्ड कप जीत जाता।

आइए देखें फैंस के कुछ उट-पटाँग कमेंट्स

केएल राहुल जल्द शादी करेंगे

भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बालीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है। दोनों एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दोनों की शादी कंफर्म कर दी है।

कार्लोस ब्रैथवेट अबू धाबी लीग

अबू धाबी टी-10 लीग 2022: कार्लोस ब्रैथवेट ने अकेले दम पर बांग्ला टाइगर्स की तोड़ दी कमर, टीम को दिलाई जीत

विराट कोहली का आवास अलीबाग virat kohli aavas home in alibaug

विराट-अनुष्का ने छुट्टियां मनाने के लिए अलीबाग में खरीदा आलीशान घर, तस्वीरें देख उड़ जाएगी नींद