Advertisment

IPL 2021: मुंबई इंडियंस फैन्स को लगा झटका, CSK के खिलाफ मैदान में नहीं उतरे रोहित शर्मा

मुंबई इंडियस के लिए इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। इसके अलावा आलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
photo credit ipl website

photo credit ipl website

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दूसरा चरण रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच शुरू हुआ। इंग्लैंड में टेस्ट में चमकने के बाद फैंस रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट में वापस देखने के लिए बेताब थे। लेकिन उन्हें एक बड़ा झटका तब लगा, जब रोहित टॉस के लिए मैदान में नहीं आये। उनकी जगह कायरन पोलार्ड थे। पोलार्ड को बाहर जाते हुए देखकर फैन्स हैरान रह गए।

Advertisment

आज के मैच के कप्तान पोलार्ड ने हालांकि टॉस में कहा कि 34 वर्षीय खिलाड़ी ठीक हैं और लंबे समय तक दूर नहीं रहेंगे। दिलचस्प बात यह है कि रोहित शर्मा चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में द ओवल में मैदान पर नहीं उतरे। बताया गया कि वह बाएं घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और यह उसी चोट से संबंधित हो सकता है। इसके अलावा टी 20 विश्व कप के करीब आने के साथ यह उनके लिए एक एहतियाती कदम भी हो सकता है ताकि कोई चोट न बढ़े।

पोलार्ड ने टॉस के बाद कहा, "रोहित ठीक है, वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे, मैं आज के लिए सिर्फ कप्तान हूं।" MI को अपने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी कमी खल रही है, लेकिन टॉस में इसका कारण नहीं बताया गया।

CSK ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

Advertisment

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेन इन येलो के लिए सबसे बड़ी खबर थी फाफ डु प्लेसिस खेल से ठीक पहले फिट हो गए। वह सीपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे और फाइनल सहित नॉकआउट में भी नहीं खेले थे। फाफ के अलावा, मोइन अली, ड्वेन ब्रावो और जोश हेजलवुड सीएसके के लिए अन्य तीन विदेशी खिलाड़ी हैं।

धोनी ने टॉस जीतकर कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। यह एक अच्छा विकेट लगता है। लक्ष्य निर्धारित करना एक बेहतर विकल्प होगा। धोनी ने कहा कि एक बार टूर्नामेंट शुरू होने के बाद आप लय में आ जाते हैं, लेकिन यह सीजन में यह नया है। सात गेम के बाद एक ब्रेक रहा फिर सात गेम होंगे। धोनी ने कहा सैम करन इस मैच में नहीं है। फाफ डु प्लेसिस, मोईन, ब्रावो और जोश इस मैच में खेल रहे हैं।

 

Cricket News General News World T20 Rohit Sharma Hardik Pandya INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Mumbai T20-2021