in

कायरन पोलार्ड को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या ने पूरी दुनिया के सामने की ये शर्मनाक हरकत!

मुंबई ने क्रुणाल पांड्या को मेगा नीलामी से पहले टीम से रिलीज कर दिया था।

Krunal Pandya & Kieron Pollard. (Photo Source: IPL/BCCI)
Krunal Pandya & Kieron Pollard. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 37वें मैच में लखनऊ ने मुंबई को 36 रनों से हरा दिया। लखनऊ के गेंदबाजों ने सफलतापूर्वक 168 रन के टोटल का बचाव किया और एक बड़े मार्जिन से मैच जीत लिया। इस प्रकार रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को लगातार 8वीं हार मिली है। पांच बार की चैंपियन मुंबई को अभी भी टूर्नामेंट में एक जीत की तलाश है।

केएल राहुल ने लखनऊ के लिए शानदार बल्लेबाजी की। इसके बाद गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया। क्रुणाल पांड्या सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों को आउट किया, जिसमें रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड शामिल थे। इसके अलावा डैनियल सैम्स को भी पवेलियन भेजा।

पांड्या ने की ये हरकत

क्रुणाल मुंबई के अपने कार्यकाल के दौरान पोलार्ड के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। और रविवार को मुकाबले के दौरान क्रुणाल ने पोलार्ड को आउट करने के बाद उनका सिर चूमा। पारी के अंतिम ओवर में मुंबई को जीत के लिए 39 रन चाहिए थे। मैच जीतने का कोई मौका नहीं था और पोलार्ड ने क्रुणाल की गेंद पर बाउंड्री लगाने की कोशिश की, लेकिन डीप में आउट हो गए।

जब पोलार्ड आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तभी ऑलराउंडर पांड्या ने अपने पूर्व साथी के ऊपर उल्लासपूर्वक छलांग लगाई और सिर चूम लिया। हालांकि, निराश पोलार्ड ने क्रुणाल को कोई जवाब नहीं दिया और शांतिपूर्वक ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए।

इस सीजन बीच मुंबई को लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा। वे टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करने के बावजूद लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीतने में असफल रहे। रोहित शर्मा और हमेशा की तरह तिलक वर्मा ने 30 से अधिक रन बनाए, लेकिन अन्य बल्लेबाजों ने बिल्कुल भी साथ नहीं दिया, जिससे टीम लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही।

इस जीत के साथ लखनऊ की टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि मुंबई आठ मैचों में से एक में भी जीत हासिल नहीं कर सकी है और अंकतालिका में सबसे नीचे है।

(Image Source: BCCI/IPL)

Indian T20 League 2022: देखिए मुंबई बनाम लखनऊ मैच के कुछ मजेदार मीम्स

Mahela Jayawardene

इस सीजन मुंबई की लगातार हार के बाद कोच महेला जयवर्धने ने टीम में बदलाव के दिए संकेत