Advertisment

"कोहली भैया एक लप्पड़ बजाते कान के नीचे" विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़े तो MEMES की आई बाढ़

LSG vs RCB: गौतम गंभीर की इस हरकत के बाद दोनों के बीच की पुरानी दुश्मनी फिर बाहर आ गई और दोनों आपस में भिड़ गए। अगर वहां खिलाड़ी नहीं होते शायद

author-image
Manoj Kumar
New Update
LSG vs RCB विराट कोहली गौतम गंभीर

LSG vs RCB: दिल्ली के विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता को एक से ज्यादा दशक हो चुका है। टीवी पर एक दूसरे को इग्नोर करने के बाद अब मामला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) तक पहुंच चुका है। लेकिन फील्ड में यह बेहद ही भयंकर रूप ले चुका है। ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। आज का दिन इस बात का एक जीता जागता उदाहरण है दरअसल, 1 मई लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2023 मैच 43 के बाद दोनों के बीच गरमागरम बहस हुई।

RCB ने अपनी पहली पारी के प्रयास में केवल 125 रन बनाए और उसके बाद लखनऊ के खिलाफ शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी के प्रयास से 18 रन से आसान जीत हासिल की। मैच के बीच में ही खिलाड़ियों के बीच गरमागर्मी देखने को मिली थी। लेकिन किसी को क्या पता था कि मैच खत्म होने के बाद यह मारपीट की दहलीज तक पहुंच जाएगा। दरअसल, मैच के दौरान ही विराट और अफगानिस्तान और LSG के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक के बीच एक बहस हुई थी। लेकिन मैच के बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और LSG मेंटर गौतम गंभीर खुद कोहली का सामना करने का फैसला कर चुके थे। 

LSG vs RCB: क्या है मामला?

यह तब हुआ जब खेल समाप्त होने के बाद खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, और नवीन उल हक  भी उसी लाइन में थे और सामने से विराट कोहली आ रहे थे। नवीन और कोहली ने एक-दूसरे के साथ एक छोटी सी बात की, और इसी बीच नवीन ने कोहली को गुस्सा दिलाने की कोशिश की और उनका हाथ झटका। उस समय ग्लेन मैक्सवेल ने तेजी से नवीन को खींच लिया था।

इसके बाद कोहली ने LSG कप्तान केएल राहुल से बात की, जो कोहली की बात सुन रहे थे और चर्चा कर रहे थे कि अभी नवीन ने क्या किया है। इसी बीच नवीन रुके और कोहली पर एक और पासिंग कमेंट किया, जो बहुत ही शर्मनाक हरकत थी।

इसके बाद ड्रामा और बढ़ा और कोहली और काइल मेयर्स से बात लर रहे थे तब गंभीर बीच में आकार उन्हें अलग करने लगे। गंभीर की इस हरकत के बाद दोनों के बीच की पुरानी दुश्मनी फिर बाहर आ गई और दोनों आपस में भिड़ गए। अगर वहां खिलाड़ी नहीं होते शायद आज दोनों एक दूसरे का खून भी कर देते। 

आइए देखें वह वीडियो

 

Indian Premier League General News Virat Kohli Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Bangalore Lucknow Gautam Gambhir