in

लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए दुखद खबर, सड़क दुर्घटना में टीम के CEO समेत 3 लोग घायल

इस सड़क दुर्घटना में हालांकि, सभी सुरक्षित और ठीक हैं।

Lucknow (Source: BCCI/IPL)
Lucknow (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में आज 42वां मैच लखनऊ और पंजाब के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले से पहले लखनऊ टीम को झटका लगा। फ्रेचाइजी के सीईओ रघु अय्यर सड़क दुर्घटना में चोटिल हुए हैं। इसके अलावा गौतम गंभीर के प्रबंधक गौरव अरोड़ा को भी चोट लगी है। वहीं एक शख्स और हादसे का शिकार हुआ है। हालांकि सभी अब सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक ये लोग कार से टीम बस के साथ मुंबई से पुणे की यात्रा कर रहे थे और दुर्भाग्य से सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। फ्रेंचाइजी ने इस घटना को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया और पुष्टि की कि दुर्घटना के बाद दल के तीनों सदस्य सुरक्षित हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा जारी बयान के अनुसार, लखनऊ खेमे के सीईओ रघु अय्यर, उनकी सहयोगी रचिता बेरी और गौतम गंभीर के प्रबंधक गौरव अरोड़ा आज रात के मैच के लिए आयोजन स्थल पहुंचने के दौरान एक मामूली सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। सौभाग्य से, तीनों सुरक्षित और ठीक हैं।

पंजाब के कप्तान टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

इस बीच मैच में पंजाब के कप्तान ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम इस सीजन में अपना पहला मैच एमसीए स्टेडियम में खेल रही है। दूसरी ओर पंजाब की टीम इस सत्र का दूसरा मैच खेल रही है। उसने अपने पिछले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई को 12 रन से हराया था।

जहां तक ​​दोनों टीमों के आज के प्लेइंग इलेवन की बात है, तो लखनऊ ने आउट ऑफ फॉर्म मनीष पांडे को बाहर कर दिया और आवेश खान को शामिल करके अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत किया। वहीं पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई को 11 रन से हराने वाली प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। प्लेऑफ की दौड़ में बनने रहने के लिए यह मुकाबला पंजाब के लिए एक महत्वपूर्ण है।

 

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-44 प्रिव्यू, शनिवार को डबल हेडर में राजस्थान से भिड़ेगी मुंबई, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

(Image Source: BCCI/IPL)

जिन खिलाड़ियों को उनकी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम से निकाला, वो नई टीमों के साथ मचा रहे हैं धमाल