Advertisment

MS Dhoni अब बेचेंगे तेल-नमक, इस दिग्गज कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

जियोमार्ट के सीईओ संदीप वरगांती ने कहा, "MS Dhoni हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिल्कुल फिट हैं। उनका व्यक्तित्व आत्मविश्वास, विश्वास और आश्वासन के साथ-साथ जियोमार्ट को भी दर्शाता है।

author-image
Joseph T J
New Update
Asia Cup: एशिया कप इतिहास में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले टॉप 9 बल्लेबाज- In Photos

MS Dhoni

MS Dhoni : देश के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस में से एक, रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट ने भारतीय क्रिकेट आइकन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni ) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके अलावा, इसने अपने त्योहार अभियान का नाम बदलकर जियो उत्सव, सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया कर दिया है, जो 8 अक्टूबर, 2023 से लाइव होगा।

Advertisment

जियोमार्ट के सीईओ संदीप वरगांती ने कहा, "सुश्री धोनी हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिल्कुल फिट हैं। उनका व्यक्तित्व आत्मविश्वास, विश्वास और आश्वासन के साथ-साथ जियोमार्ट को भी दर्शाता है। हमारा नया अभियान हमें अपने प्रियजनों के साथ विशेष क्षण बिताने की अनुमति देता है, जहां खरीदारी एक अभिन्न अंग है।  गैर-मेट्रो क्षेत्रों में कुल बिक्री का लगभग 60% हिस्सा है। यह देश के खुदरा क्षेत्र के विकेंद्रीकरण का एक प्रमाण है

JioMart ने क्यों बनाया MS Dhoni को ब्रांड एंबेसडर

“जियोमार्ट क्षेत्रीय कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। प्लेटफ़ॉर्म वर्तमान में 1000 से अधिक कलाकारों के साथ काम करता है और 1.5 लाख से अधिक अद्वितीय उत्पाद बेचता है। इसके अलावा, अभियान शूट के हिस्से के रूप में, वरगांती ने धोनी को बिहार की पुरस्कार विजेता कलाकार अंबिका देवी की एक मधुबनी पेंटिंग भेंट की। यह न केवल ग्राहकों को बेहतर उत्पाद और बेहतर अनुभव प्रदान करता है, बल्कि लाखों कारीगरों और एसएमबी को अपना व्यवसाय सुचारू रूप से चलाने में भी सक्षम बनाता है।

Advertisment

महेंद्र सिंह धोनी जियो मार्ट के ब्रांड एंबेसडर हैं

इस बारे में बोलते हुए, महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, "जियोमार्ट के मूल्य और पहचान मेरे साथ मेल खाते हैं। एक घरेलू ई-कॉमर्स ब्रांड के रूप में, इसका लक्ष्य भारत में डिजिटल रिटेल में क्रांति लाना है। मुझे जियोमार्ट के साथ पहचान बनाने और इसका हिस्सा बनने पर गर्व है।" 

यह फिल्म जियोमार्ट की विभेदित सेगमेंट विशेषज्ञता, उत्सव की भावना और अद्भुत खरीदारी सौदों और छूट को उजागर करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

Advertisment

पिछले साल जियोमार्ट ने विभिन्न श्रेणियों में उपलब्ध उत्पादों को बढ़ावा देने की रणनीति अपनाई थी। Jiomart में इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, सौंदर्य, गृह सज्जा सहित विभिन्न श्रेणियों में रिलायंस के स्वामित्व वाले ब्रांड शामिल हैं। इनमें अर्बन लैडर, रिलायंस ट्रेंड्स, रिलायंस ज्वेल्स, हैमलीज़ और अन्य शामिल हैं। यह तीव्र विस्तार भारत का सबसे बड़ा घरेलू ई-बाज़ार बनने के Jiomart के मिशन के अनुरूप है।

dhoni