in

वीडियो : अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए मार्नस लाबुशाने, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़

मार्नस लाबुशाने ने 53 गेंदों में 44 रन की पारी खेली।

Marnus Labuschagne.
Marnus Labuschagne.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पांचवा व अंतिम टेस्ट होबार्ट में आज से शुरू हुआ। पहले बल्लेबाजी को आमंत्रित ऑस्ट्रेलिया ने टी ब्रेक तक 5 विकेट पर 215 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबुशाने भी अच्छे लय में दिखे और उन्होंने शानदार 44 रन की पारी खेली। हालांकि वह अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए। वह तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के शिकार हुए।

स्टुअर्ड ब्रॉड ने लाबुशाने का मिडिल स्टंप उड़ाया

मार्नस लाबुशाने ने 23वें ओवर में एक चिकी शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान वह अपना कीमती विकेट गंवा बैठे। गेंदबाज के हाथ से गेंद छूटने से पहले वह ऑफ स्टंप पर आ गए और अपना संतुलन खो बैठे, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गये और ब्रॉड की फुल लेंथ गेंद ने उनका मिडिल स्टंप उड़ा दिया। वास्तव में यह चौंकाने वाला दृश्य था। मार्नस लाबुशाने ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया की निराशाजनक शुरुआत

इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने होबार्ट में डे-नाइट टेस्ट की निराशाजनक शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और डेविड वार्नर सस्ते में पवेलियन लौट गए। यहां तक ​​कि स्टीव स्मिथ भी शून्य पर आउट हो गये, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम में मुश्किल में आ गई और 12 रन पर उसके 3 विकेट गिर गए। ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के लड़खड़ाने के बाद टीम ने शानदार वापसी की।

आखिरी टेस्ट में वापसी करने वाले ट्रेविस हेड ने मार्नस लाबुशाने के साथ मिलकर पारी को संभाला। लाबुशाने के आउट होने से पहले जोड़ी ने चौथे विकेट के लिए 71 रन जोड़े। कई प्रशंसक और विशेषज्ञों ने मार्नस लाबुशाने के शॉट को अनावश्यक और असामयिक बताया। लाबुशाने ने सीरीज में सबसे अधिक 330 रन बनाए हैं।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने मौजूदा एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई है। इसलिए इंग्लिश टीम के पास यह मैच जीतकर सम्मान बचाने के अलावा और कुछ नहीं है।

सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं-

 

 

Puneri Paltan and U Mumba team in action. (Photo Source: Twitter)

प्रो कबड्डी लीग 2021: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल पर दर्ज की आसान जीत, पुनेरी पलटन ने मुंबा को रौंदा

Photo Source: Google

फवाद अहमद और इयान कॉकबेन ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को दिलाई जीत, स्कार्चर्स 6 विकेट से हारा