in

मैच-43 प्रिव्यू, गुजरात से पार पाना बैंगलोर के लिए मुश्किल, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरात की टीम इस समय अंकतालिका में शीर्ष पर है।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 43वें मैच में गुजरात का सामना बैंगलोर से होगा। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा। इस सीजन में गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक खेले 8 मैचों में सात मैच जीते हैं। वहीं बैंगलोर का प्रदर्शन कमजोर रहा है। टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बावजूद पिछले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

हैदराबाद के खिलाफ 68 रन पर ऑलआउट होने के बाद बैंगलोर की टीम राजस्थान के खिलाफ 115 रन पर सिमट गई। इन वजह से उसे दोनों मैच में भारी हार का सामना करना पड़ा। इस दो हारों से टीम का रन रेट भी काफी प्रभावित हो गया। टीम नौ मैचों में पांच जीत के साथ इस समय अंकतालिका में पांचवें स्थान पर हैं।

टूर्नामेंट में एक और हार बैंगलोर के लिए मुश्किल हो सकती है। इसके अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। गुजरात के खिलाड़ी इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वे किसी भी परिस्थिति में टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में वह जीतना जारी रखना रखेंगे।

मैच जानकारी-

  • गुजरात बनाम बैंगलोर, मैच-43
  • स्थान- ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई
  • तारीख- 30 अप्रैल, 2022
  • समय- दोपहर 3:30 बजे
  • प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

मैच रिपोर्ट-

यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना वाला है। यह वही पिच है, जहां बैंगलोर 68 रनों पर सिमट गया था। हालांकि, पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलती है। अगर बल्लेबाज चतुराई से खेलते हैं तो रन बना सकते हैं। फिर भी दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

गुजरात- रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल और मोहम्मद शमी।

बैंगलोर- फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज।

Danish Kaneria and Shahid Afridi (Image Source: Twitter)

दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी को बताया झूठा और कैरेक्टरलेस, लगाए गंभीर आरोप

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-44 प्रिव्यू, शनिवार को डबल हेडर में राजस्थान से भिड़ेगी मुंबई, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन